जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम...

जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम…

एंटरटेनमेंट

जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम…

जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को बड़ी सूझबूझ से अपनी बहू बनाया है। ऐश्वर्या से पहले जया बच्चन कई एक्ट्रेस को ट्राई कर चुकी थी। लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्हें वह बाद में रिजेक्ट कर दी। रिजेक्शन की वजह तो सामने नहीं आई, लेकिन एक समय मीडिया में यह बात खूब सुर्खियों में रही। जया बच्चन की बहू को बनने को लेकर कभी करिश्मा कपूर का नाम सामने आया तो कभी रानी मुखर्जी का।

जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम...

हालांकि बाद में सब अफवाहों को दूर करते हुए जया बच्चन ने बहू के रूप में ऐश्वर्या राय को चुना। जया का यह फैसला काफी सही रहा। खबरों की माने तो जया बच्चन एवं ऐश्वर्या एक-दूसरे के करीब हैं। ऐश्वर्या जहां अपनी सास जया का बड़े अच्छे से ख्याल रखती है तो वहीं जया भी अपनी बहू पर जान छिड़कती हैं। ऐसा ही एक मौका एक अवार्ड शो में देखने को मिला।

सनी लियोनी के इस खास ड्रेस में फिदा हैं फैंस, आप भी देखकर रह जायेंगे हैंरान…

जहां जया बच्चन ने अपनी बहू की जमकर तारीफ की। सास जया बच्चन की जुबान से अपनी तारीफ सुनते ही ऐश्वर्या की आंखों से आंसू निकल आए। वह अवार्ड शो के दौरान ही फूट-फूटकर रोने लगी। जिसका एक वीडियो लाॅकडाउन के दौरान जमकर सुर्खियों में रहा। खबरों की माने तो यह अवार्ड शो साल 2007 का हैं। जहां ऐश्वर्या को एक फिल्म के लिए अवार्ड के लिए नाॅमिनेट किया गया।

शाहिद की एक्ट्रेस कियारा को हुआ पाकिस्तानी लड़के से प्यार, डेटिंग ऐप से हुई मुलाकात फिर…

यह अवार्ड उन्हें सास जया बच्चन के हाथों मिला। इस दौरान जया ने कहा कि अब तुम तुम बच्चन परिवार की बहू हो। अवार्ड देने से पहले जब जया बच्चन ने ऐश की तारीफ की तो सभागार में बैठी ऐश्वर्या एवं अभिषेक दोनों भावुक हो गए। जया की जुबान से खुद की तारीफ सुनकर ऐश्वर्या अपने आप को रोक नहीं सकी और फूट-फूटकर रोने लगी।
बता दें कि जया एक अच्छी सास के साथ ही एक अच्छी एक्ट्रेस भी हैं।

उन्होंने एक रूप में कई फिल्मों में काम किया हैं। फिल्मों के अलावा भी वह मां के रूप में बेहद ही केयरनेश हैं। जब कभी भी मौका मिलता है तो वह अपनी बहू की तारीफ करने में पीछे नहीं रहती हैं। शायद यही वजह है कि ऐश्वर्या भी अपनी सास का बड़े अच्छे से ख्याल रखती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश्वर्या सास के साथ अपने ससुर अमिताभ के काफी करीब हैं। वह कई मौके पर ससुर के साथ बेहद ही फ्रेंडली रूप में मिलती हुई नजर आई है।

सलमान खान ने किया सोनम के दुपट्टे से कुछ ऐसा कि खुद सोनम रह गई दंग

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *