एंटरटेनमेंट

सलमान खान से साथ शादी करना चाहती है उर्वसी रौतेला, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
सलमान खान से साथ शादी करना चाहती है उर्वसी रौतेला, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा
x
सलमान खान आज भी कुंवारे हैं। हर कोई सुपरस्टार की शादी होना देखना चाहता है। सलमान का अफेयर तो कई हिरोइनों के साथ चला, लेकिन

सलमान खान से साथ शादी करना चाहती है उर्वसी रौतेला, एक इंटरव्यू में खुद किया खुलासा

सलमान खान आज भी कुंवारे हैं। हर कोई सुपरस्टार की शादी होना देखना चाहता है। सलमान का अफेयर तो कई हिरोइनों के साथ चला, लेकिन शादी तक बात कहीं नहीं पहुंची। तकरीबन दो साल पहले बाॅलीवुड की एक हाॅट एक्ट्रेस ने सलमान से शादी को लेकर इच्छा जताई हैं।

यह हाॅट एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि उर्वसी रौतेला हैं। उर्वसी ने अपना फिल्मी करियर खुद से दोगुने उम्र के स्टार सनी देओल के साथ शुरू किया था। इस फिल्म में वह उनकी पत्नी का किरदार निभाया था।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था ऐसा आरोप कि सुनकर रो देंगे आप…

अब एक्ट्रेस खुद के दोगुने उम्र के सुपरस्टार से शादी की इच्छा जताई हैं। यह बात उन दिनों की जब उर्वसी की फिल्म हेट स्टोरी4 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उर्वसी ने अपने बोल्ड अवतार से सबके होश उड़ा दिए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि वह किसी फैन है। तो उन्होंने कहा कि वह सलमान की सबसे बड़ी फैन है। जब उनसे पूछा गया था कि वह सलमान से शादी करना चाहेगी।

Katrina Kaif का कोरोना टेस्ट का वीडियो देख चौक जायंगे आप…..

एक न्यूज वेबसाइट में इंटरव्यू के दौरान जब उर्वसी से यह पूछा गया कि क्या वह उनसे शादी करना चाहेगी तो जवाब में उन्होंने कहा था कि सलमान से कौन शादी नहीं करना चाहेगा। जैसे सब स्टार सलमान से शादी करना चाहती है वैसे वह भी सलमान से शादी करना चाहती हैं। वैसे इन दिनों सलमान खान उम्र काफी हो गई है, लेकिन उनकी शादी की चर्चाएं अभी सुर्खियों में आ ही जाती हैं।

सलमान के दुनियाभर में फैंस हैं। दुनियाभर की लड़कियां उन पर मरती हैं। ज्यादातर लोग उनकी शादी होना देखना चाहते हैं। इसके बावजूद आज भी यह एक बड़ा सवाल कि आखिर सुपरस्टार की शादी क्यों नहीं हो रही हैं। सलमान जिस भी प्लेटफार्म पर पहुंचते हैं उनसे शादी को लेकर सवाल जरूर किया जाता है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story