जब ऐश्वर्या को रोता देख आराध्या करने लगी कुछ ऐसा, वजह आपको कर देगी हैरान

जब ऐश्वर्या को रोता देख आराध्या करने लगी कुछ ऐसा, वजह आपको कर देगी हैरान

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या को रोता देख आराध्या करने लगी कुछ ऐसा, वजह आपको कर देगी हैरान

मां और बच्चे के बीच एक अनोखा सम्बंध होता है। बच्चों को परेशानी में देखने पर मां का परेशान हो जाना लाजमी है। ऐसे में अगर बात बच्चन परिवार की हो तो मामला और भी संवेदनशील हो जाता है। क्योकि बच्चन परिवार की लाडली नन्ही आराध्या अपने पूरे परिवार की जान है। वह आपनी मां की चहेती है तो वही पापा और दादा अमिताभ बच्चन के दिल की धडकन के समान है। ऐसे में अगर बच्ची को परेशानी में देखा गया तो पूरा परिवार परेशान हो जाता है।

ऐसा ही एक वाकया तब हुआ जब एक कार्यक्रम में अपनी मां ऐश्वर्या के साथ गई आराध्या ने एक फोटोग्राफर के तेज से चिल्ला देने पर वह स्तब्ध रह गई। आराघ्या को ऐसी हालत में देखकर तो ऐश्वर्या के आंखों से आंसू निकलने लगे और बिना कुछ कहे आराध्या भी रोने लगी। और दोनो को ऐसी हालत देख सोर सराबे का दौरा पूरी तरह शांत हो गया।

कंगना ने अपने भतीजे को किया लिपकिस, फिर कह डाला कुछ ऐसा, पढ़िए….

जब रणधीर कपूर को आरध्या ने कहा पापा

हुआ कुछ ऐसा था कि एक बार इंटरब्यू के दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि उनकी बेटी ने गलतफहमी में रणधीर कपूर को पापा कह कर लिपट गई थी। उन्होेने बताया कि एक फिल्म ए दिल है मुश्किल में सूटिंग के बाद दोनो ने फोटोसूट करवाया था। उस वक्त रणधीर कपूर भी अभिषेक बच्चन की तरह ही जैकेट और कैप पहन रखी थी। ऐसे में आराध्या को धोखा हुआ और रणधीर के गले लग गई।

इस एक्ट्रेस की वजह से किसी को भी लिपकिस नहीं करते सलमान, पहली बार उसी एक्ट्रेस को किया था…

आराध्या को लेकर चिंतित है पुरा बच्चन परिवार

पूरे बच्चन परिवार की चहेती आराध्या को लेकर पूरा परिवार चिंतित रहता हैं। उसकी परवरिश में कोई कसर न रह जाये इसका सभी खासा ध्यान रखती हैं। आराध्या की पढाई धीरूभाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल में हो रही हैं। कोरोना की वजह से इस समय स्कूल बंद हैं। लेंकिन आराध्या के दादा बिगबी अमिताभ बच्चन उनका पूरा खयाल रखते हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

प्रेमिका की रूममेड का दैहिक शोषण करने का प्रयास कर चुका है बालीवुड का यह स्टार, खबर मिलते ही…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *