एंटरटेनमेंट

लग्जरी कारों के बेहद शौकीन है एक्ट्रेस नेहा शर्मा, फिल्मों में अंतरंग दृश्य को लेकर कह चुकी है यह बात…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
लग्जरी कारों के बेहद शौकीन है एक्ट्रेस नेहा शर्मा, फिल्मों में अंतरंग दृश्य को लेकर कह चुकी है यह बात…
x
नेहा शर्मा बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2007 से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। साउथ के बाद

लग्जरी कारों के बेहद शौकीन है एक्ट्रेस नेहा शर्मा, फिल्मों में अंतरंग दृश्य को लेकर कह चुकी है यह बात…

नेहा शर्मा बाॅलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2007 से साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। साउथ के बाद उन्होंने बाॅलीवुड में कदम रखा। यहां उन्होंने ढेर सारी फिल्में की। लेकिन वह अपने फिल्मी करियर में ज्यादा सुपरहिट फिल्में नहीं दे पाई। फिलहाल वह फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते दिनों वह एक वेब सिरीज में नजर आई।

बिहार में हुए चुनाव के दौरान नेहा शर्मा खूब सुर्खियों में रही। नेहा शर्मा बिहार के विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। उन्होंने अपने पिता के प्रचार-प्रसार में जमकर भाग लिया और जीत पर जश्न मनाया। आज नेहा शर्मा का बर्थडे हैं वह अपना 33वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा को जब इस शख्स ने लगाई थी जमकर फटकार, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

अंतरंग दृश्य को लेकर कह चुकी यह बात

नेहा शर्मा ने विवेक ओबराॅय के साथ फिल्म जयंती भाई लव स्टोरी में काम किया। इस फिल्म में कुछ उनके अंतरंग दृश्य थे। जिसे लेकर उन्होंने उन दिनों एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में जो भी उनके अंतरंग दृश्य है वह पहला एवं आखिरी होगा।

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के मुंबई स्थित फ्लैट पर NCB ने मारा छापा

क्योंकि इस तरह के दृश्य को लेकर वह खुद को असहज महसूस करती हैं। वह कहती है कि मुझे इस तरह के सीन पसंद नहीं हैं। इसलिए मैं इस तरह के सीन दोबारा नहीं करूंगी। बता दें कि नेहा ने इस फिल्म में सिमरन नाम की एक मध्यम वर्गीय परिवार की लड़की का किरदार निभाया है। जो मुम्बई अपने सपनों को पूरा करने के लिए पहुंची हैं।

जिम को लेकर सुर्खियों में रही

नेहा शर्मा बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रही। नेहा की सुर्खियों की वजह उनका एक वीडियो था। जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती हुई नजर आई थी। इस वीडियो को नेहा ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि काफी दिनों बाद जिम खुले हैं। अब शरीर फिट होगा एवं माइंड भी फिट होगा।

नोरा फतेही ने दिया समुद्र बीच में शानदार पोज

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story