प्रियंका चोपड़ा को जब इस शख्स ने लगाई थी जमकर फटकार, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा को जब इस शख्स ने लगाई थी जमकर फटकार, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

प्रियंका चोपड़ा को जब इस शख्स ने लगाई थी जमकर फटकार, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा आज बालीवुड के फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। बाॅलीवुड में प्रियंका को देशी गर्ल नाम से सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी मिली। प्रियंका ने अपने करियर में कई फिल्मों में बोल्ड सीन भी दिए हैं। जिसकी वजह से वह जमकर सुर्खियों में रही।

एक्ट्रेस फिल्मों के साथ ही अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत साल 2003 में फिल्म अंदाज से किया था। इसी फिल्म के एक गाने में ठीक से शार्ट न दे पाने के लिए चलते कोरियोग्राफर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी। जब वजह आप जानेंगे तो आपको हैरानी होगी।

करणी सेना ने कहा बंद हो बिग बास, फैला रहा लवजिहाद

दरअसल सोशल मीडिया में प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों को याद करते हुए एक किस्सा शेयर किया। प्रियंका ने बताया कि जब वह अंदाज फिल्म कर रही थी उसमें एक गाना था जिसकी शूटिंग वह कर रही थी।

बिना शादी के ही पिता बनने के विचार में है Salman khan, जानिए कैसे…

इस गाने में उन्होंने 40 रिटेक लिए। बावजूद इसके वह सही से शार्ट नहीं दे पाई। जिस पर कोरियोग्राफर फिराज खान ने उन पर जमकर भड़के उठे थे। उन्होंने माइक फेंकते हुए कहा कि तुम मिस वल्र्ड इसलिए तुम्हे लगता है कि तुम सबकुछ कर सकती हो, जाओ पहले पहले डांस सीखकर आओ फिर परफार्म करना।

वह बताती है कि अक्षय कुमार की पत्नी उस समय प्रेग्नेंट थी। जो उनके लिए वरदान साबित हुआ। ट्वींकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके कारण शूट कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया। इस दौरान उन्होंने कथक सीखा और खुद को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश कर डाली। बाद में उन्होंने परफार्मेंस दिया जो बेस्ट था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *