एंटरटेनमेंट

जब सारा अली खान को भिखारिन समझ लोगों ने थमा दिए पैसे, फिर एक्ट्रेस ने…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब सारा अली खान को भिखारिन समझ लोगों ने थमा दिए पैसे, फिर एक्ट्रेस ने…
x
सारा अली खान बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर स्टार किड्स हैं। वह सैफ अली खान की लाडली एवं अमृता की बेटी हैं। सारा का हाल ही में एक वीडियो सोशल

जब सारा अली खान को भिखारिन समझ लोगों ने थमा दिए पैसे, फिर एक्ट्रेस ने…

सारा अली खान बाॅलीवुड की सबसे पाॅपुलर स्टार किड्स हैं। वह सैफ अली खान की लाडली एवं अमृता की बेटी हैं। सारा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह अपने बचपन का एक किस्सा बता रही हैं। सारा बताती है कि एक बार मैं अपने पैरेंट्स के साथ वेकेशन मनाने गए थे। इस दौरान मेरा भाई में मेरे साथ में था।

पापा-मम्मी मुझे एवं मेरे भाई को हाउस हेल्प के पास छोड़कर शाॅपिंग करने चले गए। वह बताती है कि मैं वह खड़े-खड़े बोर हो रही थी। लिहाजा मैंने डांस करना शुरू कर दिया। मेरा डांस देखकर वहां मौजूद लोगों ने मुझे पैसे देना शुरू कर दिए हैं। सारा बताती है कि मुझे पैसे मिले तो मैं काफी खुश हो गई। मैंने सोचा पैसे मिल रहे है क्यों और डांस किया जाए।

फिल्मी सितारों की पसंदीदा जगह बनी मालदीव्स, किसी ने बिकनी, तो किसी ने बोल्ड लुक से ढाया कहर

सारा बताती है कि मैं पैसे पाकर और डांस करने लगी। आगे वह बताती है कि थोड़ी ही देर में मेरे मम्मी-पापा वहां आ गए। तब मेरी साथ खड़ी मेंरी हाउस हेल्प ने सारी बातें मम्मी पापा को बताई। उन्होंने बोला की सारा काफी क्यूट लग रही थी और वह डांस कर रही थी तो कुछ लोगों उसे पैसे दिए। जिस पर मां अमृता सिंह कहती है कि क्यूट नहीं भिखारिन लग रही थी इसलिए इसे पैसे दिए हैं।

बता दें कि सारा का यह वीडियो काफी पुराना है। जिसमें वह अपने बचपन के एक किस्से को शेयर किया। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी जल्द ही फिल्म कूली नम्बर 1 रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरूण धवन नजर आएंगे। सारा अब बाॅलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। वह सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती है जहां वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सलमान की धमाकेदार फिल्म तेरे नाम का सीक्वेल बनाना चाहते सतीश कौशिक, इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story