एंटरटेनमेंट

जब सास जया बच्चन की यह बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थी ऐश्वर्या

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
जब सास जया बच्चन की यह बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थी ऐश्वर्या
x
ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन बाॅलीवुड सबसे सुपर जोड़ी में से एक माना जाता हैं। ऐश अपने फैमिली का बड़े ही अच्छे से ख्याल रखती हैं। वह अपनी सास

जब सास जया बच्चन की यह बात सुनकर फूट-फूटकर रोई थी ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन बाॅलीवुड सबसे सुपर जोड़ी में से एक माना जाता हैं। ऐश अपने फैमिली का बड़े ही अच्छे से ख्याल रखती हैं। वह अपनी सास जया बच्चन एवं ससुर अमिताभ के बेहद ही करीब हैं। जया अपनी बहू ऐश की अक्सर तारीफ करते नजर आती हैं। एक ऐसा ही मौका था जब खुले मंच से जया बच्चन ने अपनी बहू के लिए कुछ ऐसी दिल छू लेने बात कही।

जिससे शो में मौजूद अभिषेक एवं ऐश्वर्या काफी इमोनशल हो गए। ऐश्वर्या तो अपनी सास की जुबान से खुद की तारीफ सुनकर काफी प्रभावित हुई। इस दौरान उनके आंखों से आंसू निकल आए और वह फूट-फूटकर रोने लगी। ऐश के आंखों में खुशी के आंसू देखकर सबका दिल भी पसीज उठा।

सलमान खान इससे करेंगे शादी, एक्टर के क्लोज फ्रेंड ने खोजा राज

सब इस लवली कपल की तारीफ करते हुए नजर आए। इस मौके का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी अवार्ड फंक्शन का है। जहां जया बच्चन अवार्ड देने के लिए मंच पर पहुंची। यह अवार्ड भी उन्हें अपनी बहूं को ही देना था। अवार्ड देने के लिए नाम एनाउंसमेंट करने से पहले उन्होंने अपनी बहू की जमकर तारीफ की। यह वीडियो साल 2007 का हैं।

Bollywood news : फिल्मी कपल्स में उम्र का अंतर फिर भी जोडी No.1

जब बच्चन फैमिली के लोग इस समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। इस अवार्ड समारोह में जया बच्चन अपनी बहू की जमकर तारीफ करती हैं। सास के जुबान से खुद की तारीफ करते सुनकर वह अपने इम्प्रेशन रोक नहीं पाती है और उनके आंखों से आंसू निकल पड़ते हैं।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story