फिल्म में बोल्ड सीन के चलते रणदीप हुड्डा की टूट गई थी शादी, कई एक्ट्रेस के अफेयर के बाद भी हैं कुंवारे

फिल्म में बोल्ड सीन के चलते रणदीप हुड्डा की टूट गई थी शादी, कई एक्ट्रेस के अफेयर के बाद भी हैं कुंवारे

एंटरटेनमेंट

फिल्म में बोल्ड सीन के चलते रणदीप हुड्डा की टूट गई थी शादी, कई एक्ट्रेस के अफेयर के बाद भी हैं कुंवारे

रणदीप हुड्डा बाॅलीवुड के ऐसे सितारे है जो सबसे अलग किरदार के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह इस समय 44 साल के हैं। लेकिन अभी तक वह कुंवारे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणदीप ने अपने करियर में कई एक्ट्रेस को डेट किया, लेकिन उनकी शादी तक बात किसी भी एक्ट्रेस के साथ नहीं पहुंची। खबरों की माने तो एक एक्ट्रेस के साथ चले अफेयर के बाद उनकी बात शादी तक पहुंची थी।

लेकिन फिल्मों में बोल्ड किरदार के लेकर चलते यह शादी उनकी होते-होते रह गई। मीडिया रिपोर्टस की माने तो रणदीप हुड्डा एक समय बाॅलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट कर रहे थे। खबरों की माने तो सुष्मिता से उनका अफेयर तकरीबन 3 सालों तक चला। एक इंटरव्यू में रणदीप ने कहा था कि सुष्मिता की बेटी रेने के साथ उनकी खूब जमती थी। वह उन्हें खूब मिस करते हैं।

अक्षय का गुस्सा हुआ बेकाबू, यूट्यूबर पर ठोका 500 करोड़ की मानहानि का दावा, ये खबर जरूर पढ़े, नहीं होगी…

सुष्मिता से ब्रेकअप के बाद रणदीप का नाम अभिनेत्री नीतू चन्द्रा के साथ जुड़ा। इन दोनों सितारों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया। खबर तो यहां तक आई थी कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन बाद में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस ब्रेकअप की वजह रणदीप द्वारा फिल्मों में बोल्ड सीन प्रमुख वजह बनी थी।

खबरों की माने तो नीतू नहीं चाहती थी रणदीप फिल्मों में अभिनेत्रियों के साथ बोल्ड सीन करें। इसके लिए वह कई बार रणदीप को मना भी कर चुकी थी। लेकिन रणदीप नहीं माने। खबरों की माने तो रणदीप की जब फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर रिलीज हुई तो इस फिल्म को नीतू ने देखा था। इस फिल्म में रणदीप का वह बोल्ड सीन देखकर काफी नाराज हुई थी। इसके बाद उन्होंने रणदीप से अलग होने का फैसला किया और बाद में दोनों अलग हो गए।

समुद्र के समीप बेहद ही रिलैक्स मूड़ में नजर आई एक्ट्रेस, तस्वीर में दिखा बोल्ड अवतार

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *