सलमान के घर कोरोना ने दी दस्तक, तीन सदस्य कोरोना पाॅजिटिव, आइसोलेट हुए सुपरस्टार एवं फैमिली मेम्बर

सलमान के घर कोरोना ने दी दस्तक, तीन सदस्य कोरोना पाॅजिटिव, आइसोलेट हुए सुपरस्टार एवं फैमिली मेम्बर

एंटरटेनमेंट

सलमान के घर कोरोना ने दी दस्तक, तीन सदस्य कोरोना पाॅजिटिव, आइसोलेट हुए सुपरस्टार एवं फैमिली मेम्बर

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटी आ चुके हैं। खबर आ रही है कि कोरोना वायरस ने सलमान के घर में दस्तक दे चुका है। कोरोना वायरस के संक्रमण में सलमान के घर के तीन सदस्य आ चुके हैं। जिसके चलते सलमान खान ने खुद को एवं घर के अन्य फैमिली मेम्बर को आईसोलेट कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट््स की माने को कोरोना वायरस की चपेट में सलमान का ड्राईवर अशोक एवं घर में काम करने वाले दो सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं जिससे सलमान एवं घर के फैमिली मेम्बर पूरी तरह से दहशत में हैं। जिसके चलते ये सभी लोग खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है। खबर यह भी है कि इन तीन लोगों को इलाज के लिए बाॅम्बे हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जिन्हें मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि सलमान के घर में इन दिनों सलीम खान एवं सलमा खान की मैरिज एनर्वसरी की तैयारी चल रही थी। जैसे ही उनके घर के तीन मेम्बर इस वायरस के चपेट में आए, सब सख्ते में आ गए। जिसके चलते यह प्रोग्राम पूरी तरह से कैंसिल कर दिया गया है और घर के सभी मेम्बर खुद को आइसोलेट कर दिया हैं। बीते दिनों अर्पिता एवं आयुष शर्मा की मैरिज एनवर्सरी थी।

ऐश्वर्या की भाभी है उनसे भी ज्यादा बोल्ड, जलन के मारे ऐश्वर्या भी…

जिसे इस परिवार ने सेलीब्रेट किया था। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल बिग बाॅस को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में उनके घर कोरोना ने दस्तक दे दी जिससे लेकर माना जा रहा है कि जब ये लोग खुद का कोविड-19 टेस्ट नहीं करवा लेते आगे का कोई भी प्रोग्राम नहीं करेंगे। जब यह श्योर हो जाएंगे तभी आगे के प्रोग्राम को सेलीब्रेट करेंगे।

सलमान से मिलकर फूले नहीं समा रही यह एक्ट्रेस, तस्वीर शेखर लिखी यह बात

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *