इस फिल्म में पति पत्नी बने वरूण धवन कियारा आडवाणी, पहली तस्वीर में ही रोमांस करते आए नजर

इस फिल्म में पति पत्नी बने वरूण धवन कियारा आडवाणी, पहली तस्वीर में ही रोमांस करते आए नजर

एंटरटेनमेंट

इस फिल्म में पति पत्नी बने वरूण धवन कियारा आडवाणी, पहली तस्वीर में ही रोमांस करते आए नजर

कियारा आडवाणी एवं वरूण धवन की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो है। तस्वीर में दोनों सितारे रोमांस करते हुए नजर आए। इन दिनों सितारों की यह तस्वीर फिल्म जुग जुग जियों की हैं। जिसमें दोनों सितारे जल्द ही पति-पत्नी के रूप में नजर जाएंगे। यह दोनों सितारों की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी।

तस्वीर शेयर करते हुए जहां कियारा ने लिखा कि हैप्पी हसबैंड, हैप्पी लाइफ, तो वहीं वरूण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ दोनों सितारों इस फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि इस फिल्म को निर्देशित राज मेहता कर रहे हैं।

राज मेहता इससे पहले कियारा के साथ गुड न्यूज फिल्म बना चुके है। तो वहीं एक बार फिर से वह जुग जुग जियो फिल्म वरूण एवं कियारा को लेकर बना रहे हैं। खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म में नीतू सिंह भी अहम किरदार में हैं।

माधुरी से बोल्ड सीन करना चाहता था डायरेक्टर, मना करने पर 6 महीने तक…

इस फिल्म के जरिए पहली बार वरूण धवन कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। खबरों की माने तो नीतू सिंह एवं अनिल कपूर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। नीतू सिंह इससे पहले बेशरम फिल्म में नजर आई थी। तो वहीं अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आए थे। तो वहीं अब ये सितारे जुग जुग जियों के जरिए एक बार फिर से धमाल मचाने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म का सेट उत्तर भारत में तैयार किया गया है। जिसकी शूटिंग के लिए बीते दिनों सभी स्टारकास्ट एक प्राईवेट से जेट रवाना हुए थे। जिसकी तस्वीर जमकर वायरल हुई थी।

तो वहीं इस फिल्म को लेकर आज कियारा आडवाणी एवं वरूण धवन एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वरूण धवन की जल्द ही फिल्म कूली नम्बर 1 दिसम्बर माह में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वरूण धवन के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में हैं।

बेहद रोमेंटिक नजर आए रोहन प्रीत एवं नेहा कक्कर, रोहन दिल बनाकर लिखा…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *