एंटरटेनमेंट

माधुरी से बोल्ड सीन करना चाहता था डायरेक्टर, मना करने पर 6 महीने तक…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
माधुरी से बोल्ड सीन करना चाहता था डायरेक्टर, मना करने पर 6 महीने तक…
x
माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई ब्लाॅक बास्टर फिल्में दी हैं। लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा भी रहा जब उन्हें फिल्में नहीं मिलती थी। इस

माधुरी से बोल्ड सीन करना चाहता था डायरेक्टर, मना करने पर 6 महीने तक…

माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में कई ब्लाॅक बास्टर फिल्में दी हैं। लेकिन उनके करियर में एक समय ऐसा भी रहा जब उन्हें फिल्में नहीं मिलती थी। इस दौरान उन्हें एकात बी ग्रेड की फिल्में भी करनी पड़ी। माधुरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म अबोध से की थी।

यह फिल्म जब रिलीज हुई तो बुरी तरह से फ्लाफ हुई। इसके बाद एक्ट्रेस को फिल्में मिलना बंद हो गई। इस दौरान उन्हें एक बी ग्रेड की फिल्म आॅफर हुई। काम की कमी के चलते उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली। फिल्म थी मानव हत्या। इस फिल्म में माधुरी के अपोजिट थे शेखर सुमन।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। इस दौरान डायरेक्टर माधुरी से बुरा बर्ताव करता था। क्योंकि वह सेक्स जैसी मुद्दों पर फिल्म बनाता था। लिहाजा वह इस फिल्म में भी माधुरी से बोल्ड सीन करवाना चाहता था। जब यह बात माधुरी के पैरेट्स को पता चली तो उन्होंने इस तरह का रोल करने से साफ मना कर दिया। जिससे फिल्म का डायरेक्टर काफी नाराज हुआ। खबरों की माने तो वह 6 महीने तक माधुरी के फीस नहीं दी थी।

सुभाष घई के चलते राम-लखन फिल्म की शूटिंग के समय इस एक्ट्रेस ने काट ली थी हाथ की नस, फिर जो बवाला हुआ…

इस दौरान फिल्म से जुड़े फाईनेंसर ने भी अपने हाथ इस फिल्म से खींच लिए। नतीजा यह हुआ कि फिल्म बीच में ही अटक गई। जब माधुरी बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार हो गई थी। उस दौरान छोटे पर्दे पर इस फिल्म को रिलीज किया गया। खबरों की माने तो इसी फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की किश्मत भी चमक उठी। कहा जाता है कि इसी सेट पर उन्हें उस समय के महशूर फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठ ने देखा था। उन्होंने माधुरी के कुछ फोटोशूट किए और उनका पोर्टफोलियों तैयार किया।

यह पोर्टफोलियों उन्होंने महशूर फिल्म निर्देशक सुभाष घई को दिखाया। खबरों की माने तो जब कर्मा फिल्म की शूटिंग सुभाष कर रहे थे तभी उनकी नजर माधुरी पर गई थी। उसी दिन उन्होंने तय कर लिया था कि अगली फिल्म की हिरोइन उनकी माधुरी होगी। जब उन्होंने नई फिल्म बनाई तो एक्ट्रेस को कास्ट किया।

इसके बाद माधुरी ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह बाॅलीवुड में एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म देने लगी और कम ही समय में बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार हो गई।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story