कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप...

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप…

एंटरटेनमेंट

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप…

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी कहे जाने वाली निक और प्रियंका चौपड़ा ने शादी कर ली है. शादी के बाद से दोनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहते है. हाल ही में दोनों ने करवाचौथ और दीवाली मनाई थी. निक ने अपने बारे में खुलासा करते हुए बताया की कैसे वो मरने से बचे थे. कोमा में जाने वाले थे.

निक भले ही विदेश से है लेकिन वो प्रियंका के साथ पूरे भारतीय कल्चर के त्यौहार मनाते है. आपको बता दे की निक इंटरनेशनल सिंगर और एक्टर है. साथ ही प्रियंका बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और इंटरनेशनल में भी इनकी पकड़ तेजी से बढ़ रही है. और आने वाले सालो में इनके पास कई हॉलीवुड फिल्मे है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निक ने खुलासा करते हुए कहा की कैसे वो 13 साल की उम्र में मरने से बचे थे. निक ने कहा की मुझे मेरे परिवार वाले कुछ नहीं बता रहे थे. मै उनसे सवाल करता था क्या मै मरने वाला हूँ. मेरी उम्र बहुत कम है. लेकिन कोई इस बारे में कोई कुछ नहीं बता रहा था.

कोमा में जाने वाले थे प्रियंका चोपड़ा के पति निक, इनकी बीमारी सुन रो देंगे आप...क ने ऐसा कुछ किया कि लाखो फैन्स हो गए दीवाने

निक ने कहा की अगर मुझे 1 दिन पहले हॉस्पिटल नहीं ले जाया जाता तो वाकई मै इस दुनिया में नहीं होता और मै कोमा में भी चला जाता। डॉक्टर ने साफ़ कहा था अगर देर होती तो ये कोमा और दुनिया छोड़ कर भी जा सकते थे.

जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी…

निक ने बताया की वो टाइप 1 डायबिटीज नामक बीमारी से ग्रसित थे और आज भी थोड़ा बहुत उसका असर है. निक ने कहा की मेरी जिंदगी मेंप्रियंका ने जबसे कदम रखा है. तबसे सब कुछ बदल गया है.

आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर…

रणवीर से ब्रेकअप के बाद पूरी रात रोई थी कैटरीना, फिर इस एक्टर ने…

जब धर्मेन्द्र की पहली पत्नी को लेकर हेमा ने कही थी यह बात, कहा मैं शादी के बाद धर्मेन्द्र को…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *