Actress Taapsee Pannu ने खोली Bollywood Industry की पोल, बोलीं- हीरो की पत्नी नही चाहती थी कि...

Actress Taapsee Pannu ने खोली Bollywood Industry की पोल, बोलीं- हीरो की पत्नी नही चाहती थी कि…

एंटरटेनमेंट

Bollywood Actress तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक बार फिर Bollywood Industry के बारे में बात की है. उन्होंने कहा है कि कभी हीरो के कहने पर सीन चेंज कर दिए जाते थें तो कभी हीरो की पत्नी को पसंद नहीं इसलिए रेप्लस कर दिया जाता था.

Bollywood Industry के अंदर अपना नाम बनाना और मुकाम हासिल करना बहुत मुश्किल काम होता है. शुरुआत में फिल्में हासिल करना हर किसी के लिए बहुत ही संघर्षमय होता है. ऐसा ही संघर्ष Taapsee Pannu को भी करना पड़ा था. 2013 में डेब्यू करने वाली तापसी आज Bollywood Industry में बड़ा और जाना पहचाना नाम हैं.

जब Twinkle Khanna ने पति Akshay Kumar को ढंग की फिल्में न करने पर दे डाली ऐसी धमकी…

तापसी पन्नू ने बॉलवुड के बारे में बात करते हुए बताया कि शुरुआत में इंडस्ट्री के अंदर बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. Taapsee ने एक Interview में कहा, ‘मुझे शुरुआत में कुछ अजीब चीजों का सामना करना पड़ा जैसे कि मैं बहुत सुंदर नहीं हूं. मुझे सिर्फ इसलिए Replace कर दिया क्योंकि Actor की Wife नहीं चाहती कि मैं फिल्म का हिस्सा रहूँ.’

Actress Taapsee Pannu ने खोली Bollywood Industry की पोल, बोलीं- हीरो की पत्नी नही चाहती थी कि...

उन्होंने कहा कि “मैं अपनी एक फिल्म के लिए डबिंग कर रही थी और मुझे कहा गया कि हीरो को मेरा डायलॉग पसंद नहीं है, इसलिए मुझे इसे बदलना चाहिए. जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो मेरे पीछे एक डबिंग आर्टिस्ट कलाकार को तैयार कर दिया गया.”

फीस कम कर दो…एक्टर की पिछली फिल्म ने अच्छा काम नहीं किया था

Taapsee Pannu ने कहा कि “एक समय ऐसा भी था जब मुझे कहा गया की हीरो की पिछली फिल्म ने अच्छा काम नहीं किया इसलिए आप अपनी फीस कम कर दो. क्योंकि हमें बजट कंट्रोल करना होगा. और तो और कुछ हीरो ऐसे थे, जो चाहते थे कि मेरा Intro Scene चेंज होना चाहिए क्योंकि उन्हें लगता कि यह उनके इंट्रो सीन पर हावी हो सकता है. ये ऐसी चीजें हैं जो मेरे सामने हुई हैं, मुझे नहीं पता कि मेरे पीठ पीछे क्या क्या हुआ है.” 

आदित्य रॉय ने रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर और फिर सनी देओल की बहन को 4 साल डेट करने के बाद दिया धोखा, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *