एंटरटेनमेंट

Sunny Leone के बोल्ड सीन से एक्टर के भी उड़ गए होश, 10-12 लोग मौजूद थे और सनी करती रही...

Sunny Leone के बोल्ड सीन से एक्टर के भी उड़ गए होश, 10-12 लोग मौजूद थे और सनी करती रही...
x
Sunny Leone के बोल्ड सीन से एक्टर के भी उड़ गए होश, 10-12 लोग मौजूद थे और सनी करती रही...बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली

मुंबई: बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कही जाने वाली सनी लियोन (Sunny Leone) के सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है। आपको बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हॉट सीन करते समय एक्टर के होश उड़ गए थे और वहां 10 से 12 लोग मौजूद भी थे।

फिल्म में बोल्ड सीन देना आम बात है लेकिन सनी जैसे बोल्ड सीन देना हर अभिनेत्री की बस की बात नहीं है। आपको हम बताना चाहते हैं फिल्म 'रागिनी एमएमएस -2' की जिसमें एक शावर सीन को शूट करना था।एक इंटरव्यू के दौरान खुद सनी ने बताया कि मैंने जब सीन शुरू करने के लिए कहा तो एक्टर को मेरे साथ सीन शूट करने में खुद शर्म आने लगी. आपको बता दें कि सीन को बाथरूम के अंदर शूट करना था जिसमें 10 से 12 लोग मौजूद भी थे.

छोटे से रूम में हॉट सीन करना इतना आसान नहीं था लेकिन बिन शर्म के मैंने यह सीन की । जबकि मेरे को-स्टार डर के मारे कम्पे जा रहे थे। सनी लियोन कोई भी सीन बेफिक्र हो कर देती हैं. हालांकि सनी ने कह दिया है कि अब वह बहुत ज्यादा गंदी फिल्में नहीं करेंगे क्योंकि उनकी क्रेडिट बॉलीवुड में भी गिर रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story