एंटरटेनमेंट

हिमाचल की हसीन वादियों में कुछ यूं नजर आई मलाइका अरोरा, तो फैंस ने पूछा अर्जुन…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
हिमाचल की हसीन वादियों में कुछ यूं नजर आई मलाइका अरोरा, तो फैंस ने पूछा अर्जुन…
x
मलाइका अरोरा, सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, जैकलीन फर्नाडिस शामिल रहे। ये सभी सितारे हिमाचल के एक धर्मशाला में रूके और

हिमाचल की हसीन वादियों में कुछ यूं नजर आई मलाइका अरोरा, तो फैंस ने पूछा अर्जुन…

दीवाली का त्यौहर बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों ने इस बार बेहद ही खास अंदाज में मनाया। कई सेलीब्रिटियों ने इस त्यौहार को मुम्बई से दूर हिमाचल की हसीन वादियों में सेलीब्रेट किया। जिसमें अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा, सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, जैकलीन फर्नाडिस शामिल रहे। ये सभी सितारे हिमाचल के एक धर्मशाला में रूके और वहां टहलते हुए नजर आए।

रविवार की सुबह ये सभी स्टार हिमाचल की सड़कों में सैर करते हुए दिखे। इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोरा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट की। तस्वीर में वह अकेले ही नजर आई। तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई। तो फैंस कमेंट करने से अपने आपको रोक नहीं पाए। वह अपने कमेंट के माध्यम से मलाइका यह पूछते नजर आए कि मैम अकेले ही टहल रही हो, अर्जुन कपूर कहा हैं। बता दें कि इन दिनों अर्जुन कपूर, यामी गौतम, जैकलीन फर्नाडिस हिमाचल में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

शादीशुदा होने के बाद इस एक्ट्रेस से अफेयर की उड़ी थी सिंगर कुमार शानू के अफेयर की खबर, फिर पत्नी को तलाक देने के बाद भी…

लिहाजा मलाइका भी उनके साथ वहां पहुंची हैं। मलाइका वैसे भी अर्जुन कपूर के साथ सबसे ज्यादा स्पाॅट की जाती हैं। वह अपने इस रिश्ते पर मुहर लगा चुके हैं। ऐसे में जब वह अकेले घूमती हुई नजर आई तो फैंस अर्जुन कपूर को लेकर सवाल करने में पीछे नहीं रहे। मलाइका जब रविवार की सुबह हिमाचल की वादियों में अकेले टहलते हुए नजर आई तो वहीं यूजर अर्जुन को लेकर कमेंट करने में पीछे नहीं रहे।

जूही ने कहा कुछ भी कर लो मै आमिर खान को Kiss नहीं कर सकती, फिर आमिर ने कर दिया ये घिनौना काम…

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अर्जुन कहा हैं। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि अर्जुन मलाइका की फोटो ले रहे होंगे। बता दें कि इस दीवाली मलाइका ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की थी। कई तस्वीरों में वह करीना के साथ पोज देते हुए नजर आई। मलाइका अर्जुन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।

इनके शादी की कई बार खबरे सामने आ चुकी हैं। लेकिन अभी इन सितारों ने शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया हैं। फिलहाल ये दोनों सितारे एक-दूसरे के साथ अक्सर स्पाॅट किए जाते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story