जब ऐश्वर्या की खूबसूरती देख भागने लगी थी सुष्मिता सेन, कहा माँ मै मिस इंडिया नहीं बन सकती..

जब ऐश्वर्या की खूबसूरती देख भागने लगी थी सुष्मिता सेन, कहा माँ मै मिस इंडिया नहीं बन सकती..

एंटरटेनमेंट

जब ऐश्वर्या की खूबसूरती देख भागने लगी थी सुष्मिता सेन, कहा माँ मै मिस इंडिया नहीं बन सकती..

सुष्मिता सेन एवं ऐश्वर्या राय दोनों ही कमाल की एक्ट्रेस हैं। दोनों एक्ट्रेस खूबसूरती में मामले में भी नम्बर 1 हैं। सुष्मिता एवं ऐश्वर्या के बीच दोस्ती भी काफी गहरी हैं। लेकिन कभी सुष्मिता को ऐश्वर्या की खूबसूरती से काफी डर लगता था। वह मिस इंडिया में ऐश्वर्या का नाम सुनते ही भाग खड़ी हुई थी। तो चलिए जानते है आखिर क्या है इन दोनों एक्ट्रेस के बीच का मजेदार किस्सा। आखिर क्यों सुष्मिता ऐश की खूबसूरती को देखकर भागने पर मजबूर हुई थी।

ऐश्वर्या राय साल 1994 में मिस वल्र्ड के खिताब से नवाजी गई थी। तो वहीं दूसरी ओर सुष्मिता सेन भी इसी साल मिस यूनिर्वस बनी थी। एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने ऐश्वर्या की खूबसूरती की जमकर तारीफ की थी। साथ ही उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने ऐश का नाम सुनते ही मिस इंडिया कांटेस्ट में खुद को पार्टिसिपेट से डर गई थी। हालांकि बाद में सुष्मिता ने वह खिताब अपने नाम किया था।

मैं ऐश्वर्या रॉय का बेटा हूँ, उनके साथ मुंबई में रहना चाहता हूँ…जब ऐसा बोल एक शख्श ने मचा दिया हड़कंप….

दरअसल बात यह उन दिनों की है जब ऐश्वर्या मिस इंडिया बनने की दौड़ में थी। उन्होंने इसके लिए बकायदा फार्म भी भर डाला था। मिस इंडिया में पार्टिसिपेट करने जब सुष्मिता फार्म भरने पहुंची तो उन्हें पता चला था कि इसी प्रतियोगिता में ऐश्वर्या भी भाग ले रही हैं। ऐश का नाम सुनते ही सुष्मिता बिना फार्म लिए ही घर लौट गई। घर पहुंचकर उन्होंने पूरा किस्सा अपनी मां को बताया।

सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि मां इस दौरान उनका मनोबल बढ़ाया और कहा कि इस प्रतियोगिता में तुम भाग लो, पहले से हार लेना से अच्छा है कि भाग लेकर हारो। सुष्मिता बताती कि मैं पूरी तरह से श्योर थी कि मैं इसमें हार जाउंगी। लेकिन मैं मां की बात मानते हुए इस प्रतियोगिता न सिर्फ भाग लिया बल्कि जीत भी हासिल की। बता दें कि मिस इंडिया प्रतियोगिता में सुष्मिता ने ऐश्वर्या को हराकर मिस इंडिया खिताब अपने नाम किया था।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *