ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कहा था की उसकी फिल्म तो कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया, फिर...

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कहा था की उसकी फिल्म तो कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया, फिर…

एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कहा था की उसकी फिल्म तो कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया, फिर…

ऐश्वर्या एवं सलमान खान का अफेयर तो सभी से जग जाहिर हैं। इस रिलेशनशिप का अंत काफी बुरा हुआ था। जिसके बाद सलमान की वजह से ऐश्वर्या के हाथ से कई फिल्में निकल गई थी। उसी समय ऐश्वर्या ने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म की थी। फिल्म रिलीज हुई तो फ्लाफ साबित हुई।

इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने एक इंटरव्यू में काफी उल्टा सीधा बोला था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान ने कहा था कि संजय लीला एवं ऐश्वर्या की फिल्म को कोई कुत्ता भी देखने नहीं गया। सिनेमा हाल में सिर्फ मक्खिया भिन-भिना रही थी। वहां कोई मच्छर उड़ाने वाला नहीं था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब ऐश्वर्या का सलमान के साथ ब्रेकअप हुआ तब एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि वह दौर उनके लिए सबसे बुरा था। कई लोग जो कभी दोस्त हुआ करते थे उन सभी ने मेरा साथ छोड़ दिया। कई फिल्में उन्हें मिली, बाद में उनकी जगह किसी और साइन कर लिया गया। इसी दौरान संजय लीला भंसाली ने हिम्मत दिखाते हुए ऐश्वर्या को अपनी गुजारिश में कास्ट किया। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ ऋतिक रोशन थे। फिल्म रिलीज हुई तो कुछ खास कमाल न दिखा सकी।

इस दौरान सलमान इस फिल्म को लेकर बयान दिया था कि गुजारिश फिल्म देखने कोई कुत्ता भी नहीं गया। आगे उन्होंने कहा था कि अरे उसमें मक्खी उड़ रही है, कोई मच्छर भी फिल्म देखने नहीं गया। इसी दौरान एक इंटरव्यू में एक बच्ची ने सलमान से सवाल किया था कि इंडस्ट्री में बड़े कैसे बने। जिस पर सलमान ने जवाब दिया था कि भंसाली से जाकर पूछो। वह तुम पर खुद फिल्म बनाएगा। खुद तो कमाएगा, लेकिन तुमको कुछ नहीं देगा।

जब ऐश्वर्या ने पति की एक्स गर्लफ्रेंड को किया टाइट हग, फिर जो हुआ…

सलमान के बयान पर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली एवं ऋतिक ने भी रिएक्शन दिया था। खबरों की माने तो ऋतिक ने कहा था कि किसी भी फिल्म की खिल्ली उड़ाना यह हीरो वाली बात नहीं हुई। गुजारिश एक सक्सेजफुल फिल्म है। मेरे हिसाब से जो फिल्म का मजाक उड़ाते हैं वह सही मायने में हीरो नहीं हो सकते। इसके बाद भंसाली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

बाजार में बिक रहे परिणीति के फोटो वाला पटाखा, फैंस ने एक्ट्रेस किया टैग, उड़ाया मजाक, तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब..

भंसाली ने कहा था कि आपका पुराना यार अगर इतना इनसेंसेटिव हो सकता है तो मैं इस इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता। ये सब होने के बाद एक बार फिर समय ने करवट बदली और धीरे-धीरे संजय लीला एवं सलमान के रिश्ते सुधर गए। खबरों की माने तो पिछले साल सलमान को लेकर संजय इंसाअल्लाह बनाने वाले थे।

लेकिन फिर दोनों में बात नहीं जमी और एक बार फिर दोनों साथ काम करते-करते रह गए। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी कर ली। खबरों की माने तो अब इन दोनों के बीच भी कुछ हद तक रिश्ता ठीक है।

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

Janhvi kapoor की खूबसूरत इस तस्वीर को देख खो बैठेंगे होश, दिल से निकलेगा….

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *