जब इस एक्ट्रेस ने कहा मुझे बचा लो, अमिताभ मुझे मार देगा...महीनो तक खुद को कमरे में बंद रखा और फिर चाकू लेकर...

जब इस एक्ट्रेस ने कहा मुझे बचा लो, अमिताभ मुझे मार देगा…महीनो तक खुद को कमरे में बंद रखा और फिर चाकू लेकर…

एंटरटेनमेंट

जब इस एक्ट्रेस ने कहा मुझे बचा लो, अमिताभ मुझे मार देगा…महीनो तक खुद को कमरे में बंद रखा और फिर चाकू लेकर…

अमिताभ बच्चन 70 के दशक से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया हैं। 70 के दशक में ही अमिताभ ने उस समय की फेमस एक्ट्रेस परबीन बाबी के साथ काम किया। इन दोनों सितारों ने साथ में कालिया, नमक हलाल, डाॅन, काला पत्थर जैसी अनेकों फिल्में की। ज्यादातर इनकी फिल्में हिट रही। इस जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

इसी दौरान परबीन बाॅबी ने अमिताभ को लेकर एक सनसनीखेज बयान दे दिया। जिससे सब सख्ते में आ गए। परबीन बाबी ने कहा था कि अमिताभ मुझे मारना चाहते है, मुझे बचा लो। परवीन यह सब क्यों कहा था, चलिए जानते है यह अनसुना किस्सा।
परबीन बाॅबी बाॅलीवुड की एक समय टाॅप की एक्ट्रेस थी। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। लेकिन एक समय बाद इनकी हालत काफी खराब हो गई थी। साल 2005 में उनका शव उनके घर में मिला था।

ड्रग्स मामले में NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ किया कुछ ऐसा, जरूर पढ़िए…

मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो परवीन बाॅबी एक समय फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के प्यार में दीवानी हो गई थी। इसी दौरान उनकी दिमागी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वह अजीब हरकतें करने लगी थी। वह कुछ समय बाद अपने आपको एक कमरे में कैद कर लिया था। खबरों की माने तो दिमागी हालत ठीक न होने की वजह से उन्हें ऐसा लगता था कि अमिताभ उन्हें मारना चाहते हैं।

Nora फतेही ने ट्रेडिशनल लुक से बरपाया कहर, तस्वीरे देख फैंस ने दिया यह रिएक्शन

जब उन्होंने खुद को कमरे में कैद किया था उस समय वह महेश भट्ट के साथ रिलेशनशिप में थी। खबरों की माने तो जब एक बार महेश भट्ट उनके कमरे में पहुंचे थे तो वह काफी डरी सहमी एक कोने में बैठी थी। उस दौरान उनके हाथ में चाकू था। वह यह कह रही थी कि वह मुझे मार देगा।

परवीन की यह हालत देखकर महेश सन्न रह गए थे। खबरों की माने तो एक बार परवीन चाकू लेकर बिना कपड़ों के ही महेश भट्ट के पीछे दौड़ पड़ी थी। वह महेश भट्ट को रोकने की कोशिश की थी क्योंकि महेश भट्ट उन्हें छोड़कर आधी रात जा रहे थे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *