सलमान खान के खास दोस्त रिश्ते की भतीजी से शादी करने जा रहे शादी, इस एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट

सलमान खान के खास दोस्त रिश्ते की भतीजी से शादी करने जा रहे शादी, इस एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट

एंटरटेनमेंट

सलमान खान के खास दोस्त रिश्ते की भतीजी से शादी करने जा रहे शादी, इस एक्ट्रेस को कर चुके हैं डेट

सलमान खान के खास दोस्त एवं दबंग फिल्म में साथ काम करने वाले फिल्म निर्देशक, कोरियोग्राफर, बेस्ट डांसर प्रभु देवा रिश्ते की भतीजी से शादी करने जा रहे हैं। यह खबर इन दिनों जमकर सुर्खियों में हैं। यह खबर सुनकर आपको थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा, लेकिन यह खबर मीडिया में यही खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रभु देवा इन दिनों 47 साल के हैं।

उनका तकरीबन 9 साल पहले अपनी बीवी से तलाक हो गया था। इस दौरान वह काफी दिनों तक सिंगल रहे। काफी सालों पहले उन्होंने एक कोरियोग्राफर को भी डेट किया था। लेकिन अब खबर रही है कि वह रिश्ते की भतीजी को डेट कर रहे है और उनसे जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि प्रभु देवा की तरफ से अभी नहीं की गई है।

जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप…


बता दें कि प्रभु देवा बाॅलीवुड एवं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जाने-माने सितारे हैं। वह कई फिल्मों में अपने शानदार डांस का जलवा दिखा रहे हैं। बीते दिनों वह वरूण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर फिल्म में नजर आए थे। प्रभु देवा इसके अलावा सलमान खान के खास दोस्त है। उन्होंने सलमान के लिए वाॅटेंट, दबंग जैसी कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। फिलहाल वह अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

लीव में रह चुके है प्रभु

फिल्म इंडस्ट्री के डांसर नम्बर 1 प्रभु देवा साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा को डेट कर चुके हैं। फिल्म विल्लू में उन्होंने नयनतारा को कोरियोग्राफ किया था। इसी फिल्म से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। लम्बे समय तक चले अफेयर के दौरान इन्होंने कभी इस रिश्ते को नहीं कबूला। साल 2010 में प्रभु ने यह कहा था कि उन्होंने शादी की बात नयनतारा के समक्ष रखी थी।

सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर…

रामलता से की थी शादी

प्रभु देवा ने साल 1995 में रामलता से शादी की थी। रामलता एक क्लासिकल डांसर थी। वह मुस्लिम थी। शादी के बाद उन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया था। इस शादी से उन्हें तीन बेटे हुए। साल 2008 में बड़े बेटे विशाल की कैंसर से मौत हो गई थी।

ऐसे छोड़ा पहली पत्नी का साथ

रामलता को साल 2011 में प्रभु एवं नयनतारा के रिश्ते की बात पता चली। जिसक चलते प्रभु ने रामलता से तलाक की अर्जी लगाई। लेकिन उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक देने से इंकार कर लिया था। काफी हंगामे एवं कोर्ट कचहरी के चक्कर के बाद 16 में प्रभु एवं रामलता का तलाक हो गया। साल 2012 में फिर उनका नयनतारा से भी तलाक हो गया। 8 साल तक सिंगल रहने के बाद अब फिर से प्रभु देवा शादी को लेकर सुर्खियों में हैं।

बिग बाॅस 14: पवित्रा के प्यार में दीवाने हुए एजाज, पूछा- आप सिंगल हो…

कभी इस एक्ट्रेस पर मर मिटे से सलमान खान, शादी का प्रपोजल लेकर पहुंचे थे पिता से मिलने, इस बात ने तोड़ दिया उनका दिल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *