एंटरटेनमेंट

जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप...
x
जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी परिचय

जब बिना पैंट पहने बच्चे के साथ शिल्पा निकल आई सड़को पर उसके बाद मचा जो हड़कंप…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया में एक्टिव रहने वाली शिल्पा ने एक ऐसी गलती कर दी जिसके बाद लोगो ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई थी. आपको बता दे की शिल्पा बिन पैंट पहने मुंबई की सड़को पर निकल आई थी.

वैसे तो हमेशा बॉलीवुड के सितारे ट्रोल होते रहते है लेकिन फैंस की चहेती शिल्पा भी एक बार भारी तरीके से ट्रोलर के निशाने में आ गई. जानकरी के मुताबिक शिल्पा सलवार के साथ लैगी पहनना भूल गई थी. जिसके बाद उन्हें कई लोगो ने कमेंट किया था.

जानकारी के मुताबिक शिल्पा अपने बेटे का हाँथ पकड़कर मुंबई की सड़को में निकल गई थी. जिसके बाद शिल्पा का अंदाज़ तो सबको पसंद आया लेकिन जब लोगो ने नीचे देखा तो चौक गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा ने कुर्ते के साथ कुछ नहीं पहना था. जिसे देखकर लोग चौक गए और देखने में भी अजीब लग रहा था.

सैफ अली खान पर फ़िदा हुई शिल्पा शेट्टी कह डाला कुछ ऐसा फिर करीना पर…

फिर शिल्पा के इस तरह कपडे को देखा ट्रोलर ने कहना शुरू कर दिया की मैडम पेंट भूल गई क्या आप. वही दूसरे यूजर्स ने कहा की मैडम सलवार पहनना भूल गई. इसके बाद क्या था. शिल्पा के कमेंट की बहार लग गई लेकिन आज तक शिल्पा ने ट्रोलर को जवाब नहीं दिया।

बिग बाॅस 14 : Kavita एवं Ejaz खान के बीच हुई जर्बदस्त लड़ाई, कविता ने कहा-अकेले लड़

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story