काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने रखी बेहद अजीब शर्त, जिसे सुन हर कोई रह जाएगा दंग

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने रखी बेहद अजीब शर्त, जिसे सुन हर कोई रह जाएगा दंग

एंटरटेनमेंट

काजल अग्रवाल ने गौतम किचलू से शादी करने रखी बेहद अजीब शर्त, जिसे सुन हर कोई रह जाएगा दंग

काजल अग्रवाल ने 30 सितम्बर को बड़े धूमधाम के साथ बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी की हैं। शादी के 7 दिन बाद ये कपल हनीमून मनाने मालदीव्स पहुंचे। जहां से काजल अग्रवाल ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इस दौरान काजल पति के साथ काफी रोमेंटिक नजर आई। कई तस्वीरों में उनका बेहद ही ग्लैमरस लुक देखने को मिला। काजल अग्रवाल अभी भी मालदीव्स में है और वह हनीमून इंज्वाय कर रही हैं।

कभी वह रेड ड्रेस में लोगों को अपना दीवाना बनाती नजर आती है तो कभी अन्य ड्रेससे में। कभी वह चेहरे पर चश्मा एवं सिर पर हैट लगाए नजर आती है तो कभी पति को कसकर पकड़े रोमेंटिक पोज देती नजर आती हैं। काजल की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में काजल के खूबसूरत पलों को साफ देखा जा सकता है। लेकिन क्या आप जानते है काजल अग्रवाल ने शादी से पहले गौतम के सामने एक बेहद ही अजीब सी शर्त रखी थी। शर्त ऐसी थी जिसे सुनकर सभी लड़कों को गुस्सा आ जाएगा।

जब एक्टर रंजीत ने किया था माधुरी सहित कई एक्ट्रेस से रेप सीन तो नाराज हो गए घर वाले और उनके साथ किया ये…

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो काजल अग्रवाल ने शादी से पहले गौतम के सामने शर्त रखी थी कि वह मेरे माता-पिता के सामने घुटनों के बल बैठे। अगर वह ऐसा नहीं करते है तो वहीं शादी से इंकार देंगी। काजल ने एक इंटरव्यू बताया था कि यह सब मैंने गौतम को चिढ़ाने के लिए किया था। आगे वह बताती है कि गौतम मेरे पैंरेट्स के सामने घुटनों के बल बैठे तब मैंने शादी के लिए हां कर दी।

3 साल से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते दिनों काजल अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि हम दोनों पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हम दोनों पिछले लगभग 7 साल से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोस्ती के दरम्यान हम एक-दूसरे को समझने लगे और एक-दूसरे के करीब आ गए। काजल कहती है कि इस दौरान हम पार्टीज एवं अन्य जगहों पर खूब मिला करते थे।

बिग बाॅस 14: अली गोनी ने पवित्रा एवं एजाज का शूट किया किसिंग सीन, अनकन्ट्रोल हुए एजाज, कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

लेकिन लाॅकडाउन के दौरान हम दोनों एक-दूसरे से नहीं मिल पाए। कई बार हमें ग्रोसरी की दुकान में मास्क लगाकर मिलना पड़ा। इस दौरान हमें एहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं। हम एक-दूसरे के बिना अधूरे हैं। इसलिए हमने शादी का फैसला किया।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *