एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: अली गोनी ने पवित्रा एवं एजाज का शूट किया किसिंग सीन, अनकन्ट्रोल हुए एजाज, कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
बिग बाॅस 14: अली गोनी ने पवित्रा एवं एजाज का शूट किया किसिंग सीन, अनकन्ट्रोल हुए एजाज, कट बोलने के बाद भी करते रहे किस
x
पवित्रा एवं एजाज के बीच एक किसिंग सीन शूट होता आपको दिखाई देगा। जिसे अली गोनी के डायरेक्शन में शूट किया जाएगा।

बिग बाॅस 14: अली गोनी ने पवित्रा एवं एजाज का शूट किया किसिंग सीन, अनकन्ट्रोल हुए एजाज, कट बोलने के बाद भी करते रहे किस

बिग बाॅस 14 शो को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। शो में अब तक गाली-गलौज, छीना-झपटी एवं हाथापाई दिखाई दे चुका हैं। तो वहीं शो में अब पवित्रा एवं एजाज के बीच एक किसिंग सीन शूट होता आपको दिखाई देगा। जिसे अली गोनी के डायरेक्शन में शूट किया जाएगा।

अली गोनी एक्शन बोलते है और सीन शूट होना शुरू होता हैं। अली सीन शूट कर लेते है और कट बोलते है। लेकिन एजाज इस सीन में अनकन्ट्रोल हो जाते है। वह अली के कट बोलने के बाद भी पवित्रा को किस करते रहते हैं। एजाज की यह हरकत देख सभी प्रतिभागी जमकर हसंते हैं।

बता दें कि शो में बीते दिनों कविता कौशिक की दोबारा एंट्री हुई। इससे पहले अली गोनी वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में शो में प्रवेश हुए। बीते दिनों शो में अली गोनी काफी गुस्से में नजर आए। वह बिग बाॅस के घर के अंदर का सामान तोड़ने की बात कहते हुए दिखे थे। अली का यह रूप देखकर कविता एवं जैस्मीन काफी शाॅक्ड हो गए थे। बीते दिनों बिग बाॅस शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया।

एमपी का यह शख्स श्रीदेवी को मानता है अपनी पत्नी, 20 साल की उम्र में हो गए थे दीवाने, एक्ट्रेस की मौत पर किया था यह काम

जिसमें घर के सभी सदस्य आपस में जमकर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। प्रोमो वीडियो में अली गोनी एक किसिंग सीन शूट करने की बात करते हैं। इस सीन के लिए वह एजाज एवं पवित्रा को चुनते हैं। सबसे पहले वह डायरेक्शन समझाते है फिर सीन शूट होता है। अली एक्शन बोलते है तो एजाज पवित्रा के गालों पर किस करते हुए नजर आते हैं। सीन पूरा हो जाता है, लेकिन एजाज पवित्रा से लिपटे रहते हैं वह उन्हें किस करते रहते हैं।

Kareena Kapoor के घर आई Baby Girl, तैमूर ख़ुशी में उछलते हुए…

यह सब देखकर घर के लोग काफी इंज्वाॅय करते हैं। तो वहीं एजाज भी बाद में यह कहते नजर आते है कि मैं बहक गया, मैं सीन में खो गया। एजाज की ये बातें सुनकर घर के सभी सदस्य जमकर मजे लेते हैं। हालांकि यह सीन अली गोनी द्वारा मस्ती करने के दौरान शूट किया गया। कर्लस टीवी द्वारा जारी किया गया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।

एजाज एवं पवित्रा के बीच शूट हुए इस सीन को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
बता दें कि बीते दिनों पवित्रा एजाज के काफी करीब थी। लेकिन वह उस समय भड़क गई थी जब एजाज ने नाॅमिनेशन प्रक्रिया के दौरान जैस्मीन को सेफ कर दिया था। इस दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी।

Big Boss 14 : डांस के दौरान आपस में भिड़े अभिनव शुक्ला एवं एजाज खान, निति मोहन, अनु मलिक, शान देखकर हुए शाॅक्ड

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story