जब सास जया ने कह दिया कुछ ऐसा की फूट-फूट कर रोने लगी ऐश्वर्या, फिर जया ने कहा अब तुम...

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, अभिषेक-करिश्मा की बीच में सगाई तोड़ ऐश्वर्या से क्यों कराई शादी…

एंटरटेनमेंट

जया बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, अभिषेक-करिश्मा की बीच में सगाई तोड़ ऐश्वर्या से क्यों कराई शादी…

बॉलीवुड की तेज तर्राट कहीं जाने वाली जया बच्चन एक अच्छी मां होने के साथ-साथ अच्छी सास भी हैं. आपको बता दे की जया बच्चन ने खुलासा किया कि अभिषेक और करिश्मा की सगाई बीच में तोड़ ऐश्वर्या को बहू क्यों बनाया।

जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्चन की पत्नी खूबसूरत और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय हैं। आपको बता दें कि 90 के दशक की बॉलीवुड में अपने अदाकारी से जाने जाने वाली करिश्मा कपूर से अभिषेक बच्चन की सगाई हो चुकी थी और जल्द ही दोनों घर बसाने वाले थे।

कपूर खानदान हो या बच्चन परिवार दोनों ने कभी खुलकर यह खुलासा नहीं किया कि आखिर अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की शादी टूटी क्यों। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का अफेयर चर्चा में था दोनों की लव स्टोरी शादी में बदलने वाली थी. लेकिन कुछ कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए.

बाद में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली। ऐश्वर्या बच्चन की सास और अभिषेक बच्चन की मां अभिनेत्री जया बच्चन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मुझे एक आदर्श और परिवार का मूल्य समझने वाली बहू चाहिए था। मैंने अपने बच्चों की परवरिश करते समय ही यह कह दिया था कि मेरे घर में एक आदर्श बहू ही आएगी।

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत सुन मुँह के बल गिर पड़ेंगे आप, जानिए…

हलाकि जया ने खुलकर कभी कपूर परिवार के बारे में नहीं बोला लेकिन इशारे में जया ने कहा कि पारिवारिक मूल्यों की वजह से अभिषेक और करिश्मा की शादी नहीं हो सकी. जया ने बताया की करिश्मा के पिता मेरे पति के अच्छे मित्र हैं और वह करिश्मा के बारे में कोई भी गलत बात नहीं कह सकती।

जया ने आगे कहा कि ऐश्वर्या के लिए मैंने इसलिए हां की क्योंकि वह मेरे परिवारिक मूल्यों को समझती हैं और संस्कृत की अच्छी समझ सकती हैं एक सास को अपनी बहू से सिर्फ यही चाहिए।

शाहिद कपूर से करीना के ब्रेकअप की असली वजह जान आप रह जाएंगे दंग

नई नस्ल से काफी खौफजदा है अमिताभ बच्चन, लिखा- खुद को बौना एवं असहाय करता हूं महसूस

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *