एंटरटेनमेंट

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत सुन मुँह के बल गिर पड़ेंगे आप, जानिए...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत सुन मुँह के बल गिर पड़ेंगे आप, जानिए...
x
जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत सुन मुँह के बल गिर पड़ेंगे आप, जानिए...बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने मां श्रीदेवी की मौत के बाद टूट गई

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत सुन मुँह के बल गिर पड़ेंगे आप, जानिए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने मां श्रीदेवी की मौत के बाद टूट गई थी लेकिन उनका ख्याल रखने के लिए उनके पिता बोनी कपूर उन पर दिन भर ध्यान दे रहे हैं।

आज हम आपको बताते हैं जाह्नवी ने जो ड्रेस पहन रखी है उसकी कीमत कितनी है। सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई हैं. स्टार किड्स अपनी फिल्म आने से पहले ही लाखों फैंस बना लेते हैं।

जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट…

आपको बता दे की जाह्नवी चर्चा में बनी रहती है. बॉलीवुड के सितारे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर आते हैं। ऐसा ही एक मामला जाह्नवी के साथ है. जाह्नवी ने आउटफिट जींस और टॉप पहना था. जिसकी कीमत शायद आपको कम लग रही हो पर इसकी कीमत सुनकर आप खुद हैरान रह जाएंगे।

जानकारी के मुताबिक जाह्नवी के द्वारा पहने गए कपड़ों की कुल कीमत 1.50 रुपए हैं। वही जाह्नवी के जूते गुच्ची ब्रांड के जिसकी कीमत लगभग ₹80000 है पिंक टीशर्ट की कीमत ₹63000 है। देखने में जानवी भले ही सिंपल दिख रही हैं पर इनके कपड़ों की कीमत आसमान को छूती हुई है।

शाहिद कपूर से करीना के ब्रेकअप की असली वजह जान आप रह जाएंगे दंग

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story