एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर से करीना के ब्रेकअप की असली वजह जान आप रह जाएंगे दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
शाहिद कपूर से करीना के ब्रेकअप की असली वजह जान आप रह जाएंगे दंग
x
शाहिद कपूर एवं करीना कपूर की जोड़ी एक समय कई फिल्मों में एकसाथ नजर आई। यह जोड़ी पहली बार फिल्म फिदा में एकसाथ काम

शाहिद कपूर से करीना के ब्रेकअप की असली वजह जान आप रह जाएंगे दंग

शाहिद कपूर एवं करीना कपूर की जोड़ी एक समय कई फिल्मों में एकसाथ नजर आई। यह जोड़ी पहली बार फिल्म फिदा में एकसाथ काम किया। फिल्म तो फ्लाप रही। लेकिन इस फिल्म से दोनों के नजदीकियां जरूर बढ़ गई। दोनों एक-दूसरे से मिलने-जुलने लगे। एक समय ऐसा भी आया जब करीना शाहिद के बिना एक पल के लिए भी दूर नहीं रह पाती थी। शायद यही कारण रहा कि जब भी करीना को कोई फिल्म आॅफर होती है वह मेकर्स से शाहिद को उस फिल्म में लेने की डिमांड जरूर करती।

ताकि वह शाहिद के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता सके। तो दूसरी तरफ शाहिद का भी यही हाल था। वह भी अपनी फिल्मों में करीना को लेने की डिमाण्ड करते। इसी तरह दोनों ने एकसाथ कई फिल्में की। लेकिन यह जोड़ी जिस भी फिल्म में एकसाथ नजर आई वह फिल्में कुछ ज्यादा चली नहीं। लेकिन इनकी लव स्टोरी जरूर शानदार चल रही थी। दोनों ने अंतिम बार फिल्म जब वी मेट में एकसाथ किया। फिल्म की शूटिंग समाप्त होते-होते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस दौरान फिल्म रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई।

जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट…

इस फिल्म से पहले दोनों की लव स्टोरी खूब सुर्खियों में रही। कहा जाता है कि शाहिद एवं करीना की लव स्टोरी करीना की मां बबिता एवं बहन करिश्मा कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं थी। क्योंकि शाहिद इनके रूतबे के आगे काफी छोटे थे। करीना की शाहिद के प्रति दीवानगी को देखते हुए एक समय बाद मां तो मान गई। लेकिन बहन इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं थी। वह अक्सर करीना को शाहिद से दूर रहने की बात करती थी। लेकिन करीना मानने को तैयार नहीं थी।

इस शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, विवादों से रहा है गहरा नाता

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस दौरान करिश्मा ने करीना से दूरियां बनाना शुरू कर दी। शायद इसी बात को लेकर करीना एवं शाहिद के रिश्ते में भी कड़वाहट आने लगी। लिहाजा फिल्म जब वी मेट की शूटिंग खत्म होते-होते करीना शाहिद का ब्रेकअप हो गया। इस दोनों के लव स्टोरी जितनी सुर्खियों में रही। उतनी ही ब्रेकअप की खबरें भी जमकर सुर्खियों में रही। खबरों की माने तो शाहिद एवं करीना के ब्रेकअप पर जमकर बवाल हुआ था। दोनों का एमएमएस भी वायरल हुआ था।

जो कि काफी सुर्खियों में रहा। इसके बाद दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो गए। कुछ दिनों बाद करीना कपूर जहां सैफ के संपर्क में आ गई तो वहीं शाहिद कपूर अमृता राव के करीब हो गए। शाहिद एवं करीना की ब्रेकअप की असली वजह करिश्मा कपूर को ही माना जाता है। कहा जाता है कि करिश्मा को शाहिद बिल्कुल पसंद नहीं थे। वह चाहती थी कि बहन करीना शाहिद से दूर रहे।

बरेली के बाजार में झुमका गिरे रे गाने पर शानदार एक्सप्रेशन देती नजर आई चित्रांगदा सिंह, वीडियो हुआ वायरल

बेहद फिल्मी है आशुतोष राणा की लव स्टोरी, पहली ही मुलाकात में एक्टर ने पत्नी दिया था यह आॅफर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story