एंटरटेनमेंट

इस शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, विवादों से रहा है गहरा नाता

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
इस शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, विवादों से रहा है गहरा नाता
x
ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी। एक समय ममता का बाॅलीवुड में जमकर बोलबाला था। उन्होंने अक्षय, गोविंदा, सलमान खान,

इस शख्स के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई थी बाॅलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी, विवादों से रहा है गहरा नाता

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी। एक समय ममता का बाॅलीवुड में जमकर बोलबाला था। उन्होंने अक्षय, गोविंदा, सलमान खान, सैफ अली खान जैसे कई बड़े स्टारों के साथ कई फिल्में की। वह बाॅलीवुड में बेहद बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में जानी जाती रही हैं। बेवाक एवं खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी एक समय जहां कई शानदार हिट फिल्में दे रहीं थी तो दूसरी तरफ उनका कई विवादों से भी गहरा नाता रहा है।

एक समय एक्ट्रेस का नाम ड्रग्स मामले में भी खूब सुर्खियों में रहा। इस दौरान उनके पर कई तरह के आरोप लगे। इन विवादों के अलावा एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी एक समय अपने बोल्डफोटो शूट को लेकर भी विवादों में घिर चुकी हैं। कहा जाता है कि उस समय ममता ने जो बोल्ड फोटोशूट कराया था। उसे लेकर कई समाज सेवियों ने आपत्ति जताई थी। इन सबके अलावा एक्ट्रेस अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ममता बाॅलीवुड के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के प्यार में दीवानी हो गई थी।

अक्षय कुमार की हिरोइन चित्रांगदा सिंह ने बरेली के बाजार गाने में दिया शानदार एक्सप्रेशन, मारी आंख तो फैंस हुए लट्ठू, लिखी यह बात…

ममता की टीनू से मुलाकात राजकुमार संतोषी की फिल्म चाइना गेट से हुई थी। यही से दोनों के विवादित संबंध की शुरूआत। गुपचुप तरीके से दोनों सितारे एक-दूसरे से मिलने लगे। यह सिलसिला काफी दिनों तक चला। इन दोनों के संबंधों से पर्दा तब उठा जब एक दिन टीनू वर्मा की पत्नी ने डायरेक्टर के साथ उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया था। जब खबरें आम हुई तो ममता ने इसे एक साधारण मुलाकात बताया था। बाद में खबरें यह भी आई थी कि दोनों के बीच न सिर्फ संबंध थे बल्कि दोनों सितारों ने गुपचुप तरीके से ब्याह भी कर लिया था।

जब 15 साल की उम्र में 25 साल बड़े एक्टर ने रेखा के साथ किया था किस, मच गया था तहलका, मामला पहुंच गया था कोर्ट…

समय के साथ धीरे-धीरे दोनों के रिश्तों में कड़वाहट आ गई। जिसके कारण दोनों लोग अलग-अलग हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक इंटरव्यू में टीनू वर्मा ने कहा था कि उन्होंने ममता के लिए अपनी पत्नी तक को छोड़ दिया था। जो कि उनके जीवन का सबसे बड़ा गलत निर्णय था। तो वहीं एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी टीनू वर्मा को लेकर हमेशा ही चुप्पी साधे रही।

ममता का एक नहीं बल्कि कई बार विवादों में नाम जुड़ चुका हैं। 90 के एक दशक में कई फिल्मों में बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी आज कहा है इसकी जानकारी शायद ही किसी को हो। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो उन्होंने कहा था कि उनका फिल्मों में कभी भी इंट्रेस्ट नहीं था। वह मां की वजह से फिल्मों में काम कर रही थी। खबरों की माने तो ममता इन दिनों साध्वी हो गई हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस एक्ट्रेस के हुस्न पर मर मिटे थे शाहरूख खान, उड़ी थी शादी की अफवाहें, गौरी खान ने दे डाली थी धमकी, फिर ऐसे दूर हुए किंग खान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story