एंटरटेनमेंट

बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन, मचा था विवाद...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन, मचा था विवाद...
x
बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन, मचा था विवाद...मुंबई: बॉलीवुड में कुछ समय के लिए लाइट लाइम में आने

बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन, मचा था विवाद…

मुंबई: बॉलीवुड में कुछ समय के लिए लाइट लाइम में आने वाले डिनो मोरिया कुछ ही समय के लिए बॉलीवुड में अपनी जगह बनाएं थे. आज हम आपको बताते है की बिपाशा के साथ डिनो मोरिया ने अंडरवियर ब्रांड की कराई थी बेहद बोल्ड सीन जिसके बाद हड़कंप मच गया था.

फिल्म राज से अपनी पॉपुलर्टी बटोरने वाले डिनो कुछ हिट फिल्मे देने के बाद बॉलीवुड से गायब हो गए. जानकारी के मुताबिक डिनो ने फिल्म 'प्यार में कभी-कभी' से करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इन्हे लोग राज फिल्म से ही पहचानने लगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में डिनो कैफे सेंटर चला रहे है. कुछ साल पहले राज ठाकरे से उनका विवाद जिम को लेकर हो गया था. क्योकि राज ठाकरे का भी जिम में शेयर था. जिसके बाद जिम को बंद करना पड़ा था.

डिनो ने पैसो की कमी के कारण मॉडलिंग और फिल्मो में अपना कदम रखा था लेकिन कुछ ही समय तक वो बॉलीवुड में ठहर सके थे. फिल्म राज के बाद डिनो और बिपाशा बासु एक दूसरे के करीब आ गए थे.

डिनो इन दिनों नंदिता महतानी के साथ है. आपको बता दे की नंदिता एक्टर संजय कपूर की पहली पत्नी है. डिनो और नंदनी एक दूसरे के साथ रह रहे है.

आपको बता दे की लगभग 5 साल के रिलेशन के बाद विपाशा और डिनो अलग हो गए थे. इन दोनों के बीच उस समय इस कदर प्यार था की दोनों एक दूसरे से लगा होना पसंद नहीं करते थे. डिनो और बिपाशा ने एक स्वीस अंडरवियर ब्रांड कैलिडा के लिए बोल्ड फोटो शूट किया था जिसके बाद तेजी से विवाद हो गया था.

27 साल की नोरा फतेही ने कहा वो दिल से ऋतिक रोशन से प्यार करती है, लेकिन उनकी किस्मत में…

यहाँ तक की डिनो और विपाशा को इस बोल्ड सीन को लेकर नोटिस भी मिल गई थी. इस सीन के बाद डिनो विवाद में आ गए थे. हालांकि दिनों ने कुछ समय तक ही बॉलीवुड में काम किया इसके बाद बॉलीवुड से गायब हो गए है.

बस स्टाॅप पर खूबसूरत लड़कियों का इंतजार करते थे Amitabh, फिर एक दिन लड़की ने…पढ़िए मजेदार किस्सा

पति से परमीशन लेकर फिल्मों में बोल्ड एवं इंटीमेट सीन देती है मिर्जापुर2 वेब सिरीज की यह हाॅट एक्ट्रेस

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story