सैफ ने तोड़ी चुप्पी, अमृता से तलाक का ये है कड़वा सच, नवाब बोले- 'तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वो..'

सैफ ने तोड़ी चुप्पी, अमृता से तलाक का ये है कड़वा सच, नवाब बोले- ‘तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वो..’

एंटरटेनमेंट

सैफ ने तोड़ी चुप्पी, अमृता से तलाक का ये है कड़वा सच, नवाब बोले- ‘तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वो..’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने सैफ अली खान इन दिनों अपनी पत्नी करीना कपूर के साथ करीना के प्रेग्नेंसी पीरियड का लुफ्त उठा रहे हैं। आपको बता देगी सैफ चौथे बच्चे के पिता बनने वाले हैं। आज हम आपको बताते हैं कि सैफ अली खान ने पूर्व पत्नी अमृता सिंह अ से तलाक के बारे में क्या बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी से तलाक का कारण चौका देने वाला है। 90 के दशक की अमृता सिंह से बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर साथ फिल्म करने के लिए तरसते थे। बॉलीवुड में पकड़ बनाने वाली अमृता का कैरियर उतार-चढ़ाव से बड़ा रहा।

अमृता सिंह का सनी देओल ,विनोद खन्ना ,क्रिकेटर रवि शास्त्री जैसे बड़े एक्टर के साथ उनके अफेयर की चर्चा हुई। लेकिन अमृता की किस्मत में सैफ अली खान थे. 12 साल सैफ के छोटे होने के बावजूद भी अमृता सिंह ने सैफ से शादी रचा ली।

तनुश्री दत्ता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद हो गई थी बॉलीवुड से बाहर, अब 15 किलो वजन घटा फिर कर रही वापसी

सैफ और अमृता के 2 बच्चे हैं जिनमें बेटी का नाम सारा अली खान और बेटे का नाम अब्राहिम खान है। सारा अली खान इस वक्त बॉलीवुड की एक्ट्रेस है और अपनी मां अमृता की टू कॉपी कही जाती हैं।

सैफ ने तोड़ी चुप्पी, अमृता से तलाक का ये है कड़वा सच, नवाब बोले- 'तंग आ चुका था, क्योंकि रात को वो..'

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं अमृता के नेचर से बहुत ज्यादा परेशान हो चुका था. वह कभी भी गालियां देना शुरु कर देती थी. यहां तक कि मुझे घर से भी बाहर निकाल दिया करती थी। कई दिन ऐसा भी होता था कि कई दिन मुझे बाहर रहना पड़ता था।

सैफ ने बताया कि मजबूरन मुझे 2004 में तलाक लेना पड़ा। आगे सैफ ने कहा कि कई सालों तक मुझे अपने बच्चों से नहीं मिलने देती थी। हालांकि रीवा रियासत न्यूज पोर्टल इस बात की पुष्टि नहीं करता है।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *