तनुश्री दत्‍ता, इमरान हाशमी के साथ 'आश‍िक बनाया' गाने में हो गई थीं टॉपलेस, उसके बाद बहुत रोई और कहा...

तनुश्री दत्‍ता, इमरान हाशमी के साथ ‘आश‍िक बनाया’ गाने में हो गई थीं टॉपलेस, उसके बाद बहुत रोई और कहा…

एंटरटेनमेंट

तनुश्री दत्‍ता, इमरान हाशमी के साथ ‘आश‍िक बनाया’ गाने में हो गई थीं टॉपलेस, उसके बाद बहुत रोई और कहा…

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मुंबई: बॉलीवुड के एक्टर इमरान हाशमी सीरियल किसर के नाम से जाने जाते है. फिल्म मर्डर में मल्लिका शेरावत के साथ बोल्ड सीन देकर इमरान से बॉलीवुड में हड़कंप मचा कर रख दिया था. इसके बाद फिल्म ‘आश‍िक बनाया आपने’ में तनुश्री दत्‍ता के साथ बोल्ड सीन देकर फिर चर्चा में आ गए. आपको बता दे की ‘आश‍िक बनाया’ गाने में तनुश्री दत्‍ता टॉपलेस हो गई थी.

Best Sellers in Shoes & Handbags

Tanushree Dutta 2005 में फिल्म ‘आश‍िक बनाया’ से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद इस फिल्म से ही वो फेमस हो गई. और उनकी छवि बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होने लगी थी.

आपको बता दे की फिल्म ‘हॉर्न ओके प्‍लीज’ में शूटिंग के दौरान तनुश्री ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था. तनुश्री ने कहा था की फिल्म शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ गलत काम किया।


सैमसंग के 7000mAh की बैटरी वाले गैलेक्सी M51 पर मिल रही भारी छूट, देखे ऑफर्स..

इसके बाद तनुश्री फ‍िल्‍म चॉकलेट,रकीब, ढोल, र‍िस्‍क, गुड बॉय-बैड बॉय, स्‍पीड, सास बहू और सेंसेक्‍स , रॉक और अपार्टमेंट जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं। लेकिन कुछ समय बाद ही तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में नजर आना बंद हो गई. माना जाता है की नाना पाटेकर से विवाद के बाद उन्हें फिल्म मिलना बंद हो गई थी.

फिल्म ‘आश‍िक बनाया’ में इमरान हाशमी के साथ बोल्ड सीन करते वक़्त तनुश्री को टॉपलेस होना पड़ा था. जिसके बाद तनुश्री ने कहा था की वो इस तरह फिल्मे नहीं करेंगी। तनुश्री ने इंटरव्यू के दौरान कहा की इस तरह की बोल्ड सीन देकर वो शर्मिंदा है और वो रो रही थी.

Best Sellers in Shoes & Handbags

जब दो बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी रानी मुखर्जी, फिर पत्नी की धमकी के बाद जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान

जब बहन करीना ने कहा-रणवीर इस एक्ट्रेस से शादी कर ले तो मैं ख़ुशी मनाऊंगी..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *