एंटरटेनमेंट

जब रेखा के लिए बेकाबू हो गए थे अमिताभ, कर दी थी ऐसी हरकत जिसे सुन रह जाएंगे सब दंग

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब रेखा के लिए बेकाबू हो गए थे अमिताभ, कर दी थी ऐसी हरकत जिसे सुन रह जाएंगे सब दंग
x
अमिताभ बच्चन वैसे तो शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है, लेकिन एक बार जब उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया तो उनके इस स्वभाव को

जब रेखा के लिए बेकाबू हो गए थे अमिताभ, कर दी थी ऐसी हरकत जिसे सुन रह जाएंगे सब दंग

बाॅलीवुड के एंगी यंग मैन अमिताभ बच्चन वैसे तो शांत स्वभाव के लिए जाने जाते है, लेकिन एक बार जब उन्होंने अपना गुस्सा दिखाया तो उनके इस स्वभाव को देखकर सब दंग रह गए। बाॅलीवुड गलियारे में एक समय रेखा एवं अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी खूब सुर्खियों में हुआ करती थी।

लेकिन इन सितारों ने कभी अपने प्यार को स्वीकारा नहीं। बिग बी तो वैसे काफी शांति स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। लेकिन एक बार वह रेखा के लिए अपना आपा खो बैठे है। उन्होंने फिल्म के सेट पर एक व्यक्ति की सरेआम पिटाई कर दी थी। जिसे देख मौजूद लोग पूरी तरह से दंग रह गए थे।

जब बहन करीना ने कहा-रणवीर इस एक्ट्रेस से शादी कर ले तो मैं ख़ुशी मनाऊंगी..

यह बात उन दिनों की है जब अमिताभ बच्चन एवं रेखा फिल्म ‘गंगा की सौगंध की शूटिंग के लिए जयपुर गए हुए थे। जहां पर दोनों सितारो को देखने के लिए काफी भीड़ मौजूद जमा हुई। भीड़ में ही मौजूद एक शख्स ने रेखा पर भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया था। लेकिन उस शख्स को काफी बार समझाय गया। बावजूद इसके वह नहीं माना। लिहाजा अमिताभ को उस शख्स पर बेहद गुस्सा आया।

जब दो बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी रानी मुखर्जी, फिर पत्नी की धमकी के बाद जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान

वह गुस्से से इतना लाल हो गए थे कि उन्होंने अपना पूरा आपा खो दिया और बिग बी उस शख्स के पास गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी। अमिताभ के इस रूख को देख मौजूद लोग बीच-बचाव के लिए पहुंचे। तब कही जाकर अमिताभ ने उसे शख्स को छोड़ा। इस घटना के बाद अमिताभ एवं रेखा के अफेयर की खबरें और जोर पकड़ने लगी।

यासीर उस्मान द्वारा लिखी गई एक किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी में इस घटना का उल्लेख किया गया है। यह बात जया बच्चन तक भी पहुंची थी। लेकिन तीनों लोगों ने इस मामले में भी कोई अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। कहा जाता है कि बाद में रेखा एवं अमिताभ के अफेयर की खबरों से जया को दिक्कत भी होने लगी थी। लिहाजा उन्होंने अमिताभ को रेखा संग फिल्म करने के लिए भी मना किया था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story