जब दो बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी रानी मुखर्जी, फिर पत्नी की धमकी के बाद जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान

जब दो बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी रानी मुखर्जी, फिर पत्नी की धमकी के बाद जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान

एंटरटेनमेंट

जब दो बच्चों के पिता को दिल दे बैठी थी रानी मुखर्जी, फिर पत्नी की धमकी के बाद जो हुआ जान रह जाएंगे हैरान

रानी मुखर्जी एक समय फिल्मों के साथ अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। उनका नाम बाॅलीवुड में कई स्टारों के साथ जुड़ा, लेकिन लास्ट में उन्होंने फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी की। फिलहाल वह अपनी शादीशुदा लाइफ में बेहद खुश हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रानी मुखर्जी एक समय गोविंदा के प्यार में पूरी तरह से दीवानी थी। उनके अफेयर की खबरें जमकर सुर्खियों में रही।

कहा जाता है कि इस अफेयर की बात जब गोविंदा की पत्नी को हुई तो वह काफी गुस्से में थी। एक बार वह अपने बच्चों को लेकर घर तक छोड़कर चली गई थी। गोविंदा की शादी तक टूटने की नौबत आ चुकी थी। तो वहीं दूसरी तरफ गोविंदा भी रानी की प्यार में इतने दीवाने थे कि उन्हें किसी बात की परवाह नहीं थी।

Madhuri Dixit को ये एक्टर कभी नहीं करने देता था Amitabh Bachchan के साथ फिल्म, कहता था..

गोविंदा एवं रानी मुखर्जी ने हद कर दी आपने एवं चलो इश्क लड़ाएं जैसी फिल्मों में साथ काम किया। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। खबरों की माने तो रानी गोविंदा के प्यार में पूरी तरह से दीवानी हो गई थी। वह उनसे शादी भी करना चाहती थी। लेकिन गोविंदा शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे। गोविंदा एवं रानी के बीच बढ़ती नजदीकियां उनके पत्नी को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही थी।

जब बहन करीना ने कहा-रणवीर इस एक्ट्रेस से शादी कर ले तो मैं ख़ुशी मनाऊंगी..

जब इस अफेयर का पता उन्हें चला तो उन्होंने गोविंदा से जमकर झगड़े किए थे। इसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी। फिर एक दिन उन्होंने रानी मुखर्जी को फोन करके धमकी भी दी थी। इस वाक्ये के बाद रानी मुखर्जी परेशान हो गई। लिहाजा उन्होंने गोविंदा से दूरी बनाना ही ठीक समझा। लास्ट में गोविंदा भी रानी से दूरी बनाना ही उचित समझा और वह अपने बच्चों के पास लौट आए।

कहा तो यहां तक भी जाता है कि गोविंदा भी अपनी पत्नी सुनीता को छोड़कर रानी मुखर्जी के साथ लीव में इन रहने लगे थे। एक बार नाइटी शूट पहने गोविंदा की तस्वीरें भी रानी मुखर्जी के घर से वायरल हुई थी। लेकिन सुनीता की धमकी के बाद दोनों ने दूरी बनाना ही ठीक समझा और यहां इस लव स्टोरी का द इंड हो गया।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *