एंटरटेनमेंट

हनीमून पर गई नेहा कक्कर एवं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस रखा सीक्रेट तो सिंगर ने शेयर की तस्वीर

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
हनीमून पर गई नेहा कक्कर एवं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस रखा सीक्रेट तो सिंगर ने शेयर की तस्वीर
x
बाॅलीवुड की दो मशहूर स्टारों ने बीते दिनों शादी की। इनकी शादी काफी सुर्खियों में रही। सिंगर नेहा कक्कर ने जहां ने 24 अक्टूबर को शादी की

हनीमून पर गई नेहा कक्कर एवं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस रखा सीक्रेट तो सिंगर ने शेयर की तस्वीर

बाॅलीवुड की दो मशहूर स्टारों ने बीते दिनों शादी की। इनकी शादी काफी सुर्खियों में रही। सिंगर नेहा कक्कर ने जहां ने 24 अक्टूबर को शादी की थी तो वहीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 सितम्बर को शादी की। अब ये दोनों एक्ट्रेस हनीमून पर निकल गई हैं। खबरों की माने तो नेहा कक्कर हनीमून मनाने दुबई गई हुई हैं। जहां से उन्होंने शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। जबकि काजल अग्रवाल हनीमून के लिए कहा गई इसकी जानकारी उन्होंने सीक्रेट रखी है।

नेहा कक्कर एवं रोहन प्रीत

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कर ने बीते दिनों बड़े ही धूमधाम से शादी पंजाबी सिंगर रोहन प्रीत के साथ की। इस दौरान उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। अपनी तस्वीरों एवं शादी को लेकर सिंगर जमकर सुर्खियों में रही। अब हाल ही में एक्ट्रेस हनीमून मनाने पति संग दुबई पहुंची हैं।

जहां वह एक होटल में ठहरी हुई हैं। होटल का वीडियो सिंगर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में होटल में काफी सजावट नजर आई है। वीडियो में नेहा कक्कर ने होटल से बाहर का भी नजारा दिखाया। जो बेहद ही मनमोहक है। नेहा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

बोल्ड किरदारों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सपना करने जा रही बिग बाॅस में इंट्री, महेश भट्ट को लेकर कह चुकी यह बात

काजल अग्रवाल एवं गौतम किचलू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर को बड़े धूमधाम से शादी की। इस दौरान फैंस का इन्हें खूब प्यार मिला है। शादी के 7 दिन ये सितारे हनीमून पर गए हुए है। जिसकी कुछ तस्वीरें सितारों ने सोशल मीडिया में शेयर की है। हालांकि इस बात की जानकारी सीक्रेट रखी गई है कि ये सितारे हनीमून के लिए कहा गए हैं। लेकिन आ रही खबरों की माने तो यह सितारे हनीमून के लिए मालदीव्स हनीमून पर गए हुए हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

बिग बाॅस 14ः सलमान ने लगाई पवित्रा पूनिया की जमकर क्लास, कहा-यह ड्रामा है या....

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story