सुशांत के लिए काम छोड़ घर में बैठने को तैयार थी अंकिता, फिर क्यों हुए अलग..

सुशांत के लिए काम छोड़ घर में बैठने को तैयार थी अंकिता, फिर क्यों हुए अलग..

एंटरटेनमेंट

सुशांत के लिए काम छोड़ घर में बैठने को तैयार थी अंकिता, फिर क्यों हुए अलग..

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

मुंबई: बॉलीवुड के माने-जाने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 6 महीने बीतने को हैं लेकिन अभी तक उनकी मौत के अहम् सुराग नहीं मिले है. जानकारी के मुताबिक सुशांत की मौत की जांच CBI कर रही है. आज हम आपको बताते है की सुशांत की पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनसे अलग क्यों हुई.

Best Sellers in Shoes & Handbags

सुशांत और अंकिता की नजदीकियां टीवी के मशहूर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से बढ़ी थी. दोनों के बीच सेट में ही प्यार बढ़ आया था. पति-पत्नी का रोल करते-करते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. लगभग 7 साल के रिलेशन के बाद दोनों अलग हो गए थे.

सुशांत और अंकिता एक दूसरे के दोनों बहुत करीब थे. इन दोंनो की जोड़ियों की लोग बात किया करते थे. दोनों को साथ में देख फैंस बहुत ख़ुशी हुआ करते थे. आपको बता दे की सीरियल के बाद सुशांत ने बॉलीवुड में कदम रखा था और धीरे-धीरे उनका दबदबा बढ़ता जा रहा था.

हनीमून पर गई नेहा कक्कर एवं काजल अग्रवाल, एक्ट्रेस रखा सीक्रेट तो सिंगर ने शेयर की तस्वीर

सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप का राज हम आपको आज बताते है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के लिए अंकिता काम-धाम छोड़कर घर में बैठना चाहती थी. और चाहती थी की दोनों लोग जल्द शादी कर ले. हलाकि शादी के लिए तो सुशांत भी तैयार थे. लेकिन पहले वो अपने कैरियर में ध्यान देना चाहते थे. जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई हुई और ब्रेकअप हो गया.

सुशांत के लिए काम छोड़ घर में बैठने को तैयार थी अंकिता, फिर क्यों हुए अलग..

सुशांत और अंकिता ने अपने ब्रेकअप की बात कभी नहीं बताई थी. लेकिन हमेषा अंकिता सुशांत की तारीफ करते नज़र आ रही थी. साथ ही अंकिता ने खुद बताया की सुशांत ने उन्हें सब कुछ दिया। एक्टिंग सिखाई हर वक़्त साथ दिया। दोनों लोग भला ही अलग हो गए थे लेकिन दोस्त के रूप में हमेशा साथ थे.

बोल्ड किरदारों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सपना करने जा रही बिग बाॅस में इंट्री, महेश भट्ट को लेकर कह चुकी यह बात

जब अमृता सिंह को पार्टी में रोक अमिताभ करने लगे जबरजस्ती Kiss, फिर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *