एंटरटेनमेंट

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए करिश्मा की हो गई थी ऐसी हालत, करिश्मा कपूर ने सालों बाद किया बयां

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए करिश्मा की हो गई थी ऐसी हालत, करिश्मा कपूर ने सालों बाद किया बयां
x
आमिर खान एवं करिश्मा कपूर फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में एकसाथ नजर आए थे। यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए

आमिर खान के साथ किसिंग सीन देते हुए करिश्मा की हो गई थी ऐसी हालत, करिश्मा कपूर ने सालों बाद किया बयां

आमिर खान एवं करिश्मा कपूर फिल्म राजा हिन्दुस्तानी में एकसाथ नजर आए थे। यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए लगभग 24 साल बीते चुके हैं। इस फिल्म में करिश्मा कपूर ने पहली बार आमिर के साथ किसिंग सीन दिया था। जो सबसे लम्बा किसिंग सीन था। एक इंटरव्यू में करिश्मा ने इस किसिंग सीन के बारे में हाल बयां किया।

उन्होंने बताया कि इस किसिंग को देते समय उनकी हालत कैसी हो गई थी। उन्होंने बताया कि इस सीन को शूट करने में काफी मुश्किल हो रही थी। क्योंकि ठण्ड का मौसम था। उपर से यह किसिंग सीन को बारिश के बीच फिल्माया जाना था। हालात बेहद ही मुश्किल थे। दो दिन तक चले प्रयास के बाद किसी कदर इस सीन को शूट किया गया। इस किसिंग सीन को याद करते हुए करिश्मा ने कहा था कि यह शाॅर्ट देते हुए समय वह काफी घबराई हुई थी। लेकिन बाद में काफी मशक्कत के बाद सीन कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान उनका ठण्ड से बुरा हाल हो गया था।

इस शख्स पर भड़की दीपिका पादुकोण, दे डाली लीगल एक्शन की धमकी!

बता दें कि जब यह फिल्म रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के सभी गाने के सुपरहिट हुए थे। फिल्म सालो तक खूब चली थी। दोनों कलाकारों के फिल्म में किए गए अभिनय को खूब पसंद किया गया था। फिल्म के साथा ही इस किसिंग सीन ने खूब सुर्खियों बटोरी थी। यह किसिंग सीन उंटी में शूट किया गया था। जहां कड़ाके की ठण्ड पड़ रही थी। साथ ही यह किसिंग सुबह के समय फिल्माया गया था। जिसे करना दोनों ही कलाकार के बेहद ही मुश्किल भरा रहा।

जब कमरे से गुजर रहे थे सलमान, अर्जुन और मलाइका को साथ देख चकरा गई थी उनकी आँख फिर..

बताते चले कि 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर आज फिल्मी दुनिया से दूर हैं। तो वहीं दूसरी तरफ आमिर खान हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूट को कम्पलीट किया हैं। खबरों की माने तो साल 2021 में आमिर की यह फिल्म रिलीज की जा सकती हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story