एंटरटेनमेंट

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस हुए नाराज़, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस हुए नाराज़, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप...
x
दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस हुए नाराज़, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप... इस समय वह अपने करियर पे फोकस कर रही है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि

दिलबर गर्ल नोरा फतेही के फैंस हुए नाराज़, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप…

दिलबर गर्ल नोरा फतेही को तो सभी जानते है इस समय वह अपने करियर पे फोकस कर रही है. कुछ समय पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार कि बेल बॉटम फिल्म में नोरा फतेही भी काम कर रही है। जब से यह खबर मिली तब से नोरा फतेही के फैंस में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रह था लेकिन ऐसा नहीं है. यकीनन अगर नोरा फतेही इस फिल्म में काम करती, तो यह उनकी और अक्षय कुमार की साथ में पहली फिल्म होती क्यूंकि अक्षय की इस फिल्म को लेकर फैंस में बहुत ज़्यादा उत्साह हैं। अक्षय कुमार कि बेल बॉटम फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होगी इस फिल्म में अक्षय के साथ लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी है।

नोरा फतेही के फैंस की संख्या बहुत ज़्यादा है उनसे रिलेटेड कोई भी खबर हो फैंस बड़ा बना देते है चाहे वह खबर सही हो या गलत। हाल ही में नोरा के मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है कि नोरा फतेही अक्षय कुमार की बेल बॉटम फिल्म काम कर रही है या नहीं। तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई खबर हमें नहीं मिली जिसमे नोरा का कोई भी रोल हो बेल बॉटम फिल्म में। उन्होंने साफ़ मना किया कि नोरा बेल बॉटम फिल्म में काम नहीं कर रही है. मैनेजर ने आगे कहा कि हम स्पष्ट करना चाहते है कि नोरा बेल बॉटम फिल्म का हिस्सा नहीं है इससे जुडी सारी खबरे झूठी है.

यह खबर सुनकर नोरा के फैंस मायूस हो गए लगता है अभी नोरा के फैंस को काफी इंतजार करना पड़ेगा।

शाहरूख एवं सलमान बड़े पर्दे पर एक बार फिर इस फिल्म से मचाएंगे धमाल, जल्द करने जा रहे फिल्म की शूटिंग

पैसो और नशे पर चूर थी Shraddha Kapoor, फिर लोगो ने ऐसे उतारा घमंड…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story