एंटरटेनमेंट

जब Surveen Chawla ने कहा था सरेआम कपडे उतार दूँ, बोल्ड सीन करुँ, या किसी को Kiss कर लूँ मेरे पति को....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
जब Surveen Chawla ने कहा था सरेआम कपडे उतार दूँ, बोल्ड सीन करुँ, या किसी को Kiss कर लूँ मेरे पति को....
x
जब Surveen Chawla ने कहा था सरेआम कपडे उतार दूँ, बोल्ड सीन करुँ, या किसी को Kiss कर लूँ मेरे पति को....बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी

MUMBAI: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली सुरवीन चावला (Surveen Chawla) ने एक सनसनीखेज बयान देकर हड़कंप मचा दिया था. सुरवीन ने कहा था की मै चाहे सरेआम कपडे उतार दूँ, बोल्ड सीन करुँ, या किसी को Kiss कर लूँ मेरे पति को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

आपको बता दे की सुरवीन चावला पंजाब से बिलॉन्ग करती है और पंजाबी है. सुरवीन ने 2008 में कन्नड़ फिल्म से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. फिर 2009 में तेलगू फिल्म में भी सुरवीन ने काम करके सबको चौका कर रख दिया था.

हिंदी फिल्मो की बात करे तो सुरवीन ने 2011 में 'हम तुम शबाना' में पहली फिल्म की थी हालांकि ये फिल्म बॉलीवुड में ज्यादा नहीं चल पाई थी. फिर 2014 में हेट स्टोरी 2 में बोल्ड सीन देकर सुरवीन ने सबको चौका कर रख दिया। जिसके बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होने लगी.

…तो इस वजह से अंगद बेदी ने किया था नोरा फतेही से ब्रेकअप, कारण जान रह जाएंगे दंग

आपको बता दे की सुरवीन ने 2015 में शादी की थी उनके पति का नाम अक्षय ठक्कर से है. सुरवीन और अक्षय ने इटली में शादी की थी. सुरवीन चावला वेब सीरीज सीक्रेट गेम में भी नजर आई थी.

अब बात करते है सुरवीन के पति अक्षय की तो सुरवीन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की मै किसी भी फिल्म में अपने को-स्टार को Kiss करू या उनके सामने कपडे उतार दूँ. या बोल्ड सीन दूँ. मेरे पति को इससे कोई फरक नहीं पड़ता है.

सुरवीन ने आगे कहा की मेरे पति प्रोफेशनल लाइफ में उनकी बहुत मदद करते है. और खुले विचार के है. सुरवीन ने कहा की वो हर चीज़ में मेरा साथ देते है. सुरवीन ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा की मुझे ख़ुशी है मुझे इस तरह के पति मिले है.

संजीव कुमार का हेमा मालिनी सहित इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, धोखा मिलते ही शराब के हो गए थे लती, फिर ऐसे गुजारी जिंदगी…

अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, शेयर की रोमेंटिक तस्वीर

जब पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद नोरा फतेही के साथ पहुंचे थे क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में, फिर पार्टी में अंगद ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे…

KBC 12: नाजिया नसीम बनी इस सीजन की पहली करोड़पति, क्या दे पाएंगी 7 करोड़ प्रश्न का जवाब!

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story