सलमान के जिद पर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या के साथ किया ऐसा काम, जिसे सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा...

सलमान के जिद पर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या के साथ किया ऐसा काम, जिसे सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा…

एंटरटेनमेंट

सलमान के जिद पर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या के साथ किया ऐसा काम, जिसे सुनकर फट जाएगा आपका कलेजा…

सलमान खान एवं शाहरूख खान अच्छे दोस्त हैं। हालांकि एक समय दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी। लेकिन कुछ समय बाद दोनों सितारों के संबंध फिर से मधुर हो गए। शाहरूख खान लगभग 2 सालों से एक भी फिल्में लेकर नहीं आए हैं। उनकी लास्ट फिल्म जीरो रिलीज हुई थी। जो बुरी तरह से फ्लाप हुई। जिसके चलते वह एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश में थे। खबरों की माने तो उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट मिल गई और वह यशराज बैनर तले जल्द ही एक शानदार एक्शन फिल्म से 2021 के अंत तक धमाल मचा सकते हैं।

तो दूसरी तरफ सलमान खान अपनी रियालिटी शो बिग बाॅस में बिजी है और बीते दिनों उन्होंने फिल्म राधे के शूट को कम्पलीट किया है। ऐसे में जब दो सितारों की बात हो रही तो भला ऐश्वर्या राय के उस बयान को कैसे भुलाया जा सकता है जब उन्होंने कई वर्ष पहले सिमी ग्रेवाल को दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने शाहरूख एवं सलमान खान को लेकर कई जमकर खुलासे किए थे।

दरअसल यह बात उन दिनों की है जब सलमान खान का ऐवश्र्या राय से ब्रेकअप हुआ था। इस ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने अपने पर्सनल एवं प्रोफेसन लाइफ दोनों को लेकर कई खुलासे किए थे। जो काफी हैरान करने वाले थे। जिसे सुनने के लिए मजबूत कलेजे की जरूरत हैं। क्योंकि सलमान एवं शाहरूख को लेकर ऐश्वर्या ने जो खुलासे किए थे वह काफी हैरान कर देने वाले थे। ऐश ने बताया था कि सलमान के जिद के चलते कैसे दोनों सितारों ने उनका इंडस्ट्री में रहना मुश्किल कर दिया था।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में कहा था कि जब सलमान के साथ हमारा संबंध ठीक था तो सबकुछ बढ़िया चल रहा था। लेकिन जब सलमान से मेरा ब्रेकअप हुआ तो सलमान शाहरूख के साथ मिलकर मुझे प्रताड़ित करने लगे। शाहरूख ने सलमान के इशारे पर मुझे कई फिल्मों से रिप्लेस करा दिया। ऐश्वर्या ने बताया कि उस समय इंडस्ट्री में हम लोगों का एक गु्रप था। जिसमें सलमान, शाहरूख, रानी मुखर्जी, प्रीति, करण, फराह एवं मैं खुद शामिल थी।

आलिया भट्ट की मां प्रेग्नेंट थी और पीती जा रही थी सिगरेट, फिर हुआ कुछ ऐसा…

लेकिन जब मेरा सलमान के साथ ब्रेकअप हो गया तो सबने अपनी साइड ली। जाहिर है सब सलमान के साथ खड़े हो गए। सभी ने सलमान का पक्ष लिया। वह बताती है कि उस समय इंडस्ट्री में मेरे ज्यादा दोस्त नहीं थे। जिसके कारण मुझे नुकसान भी उठाना पड़ा और दुख भी काफी हुआ।

रणवीर कपूर लगातार करते जा रहे थे एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को किस, एवलिन कही अब रुको, डायरेक्टर कहे कट-कट, लेकिन नहीं माने रणवीर फिर….

ऐश्वर्या बताती है कि इस ब्रेकअप के चलते उन्हें शाहरूख द्वारा कई फिल्मों से निकलवा दिय गया। जिसमें चलते-चलते, मैं हूं ना, वीर जारा, कल हो न हो जैसी कई फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में पहले ऐश्वर्या काम करने वाली थी। लेकिन शाहरूख की वजह से उन्हें हटाकर दूसरी हिरोइन को साइन किया गया।

शाहरूख ने कहा साॅरी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह सब होने के बाद जब सालों बाद एक पार्टी में शाहरूख एवं ऐश्वर्या मिले तो किंग खान आगे आए और उन्होंने ऐश्वर्या से बात की। उन्होंने बीती बातों को भूलाने को कहा और साॅरी बोला था।

ब्लाॅकबस्टर फिल्में निकलीं

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान की वजह से उनके हाथ से कई बाॅकबस्टर फिल्में चली गई। सलमान से ब्रेकअप होते ही कई दोस्त उनसे दूर हो गए, कईयों ने उनसे दूरियां बना ली। सभी ने सलमान का साथ दिया। जिसके कारण मेरे हाथ से कई फिल्में चली गई।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *