बिग बाॅस 14: एजाज पर शेरनी की तरह झपट्टा मारते नजर आई पवित्रा पूनिया, कहा एहसान फरामोस, गिरगिट

बिग बाॅस 14: एजाज पर शेरनी की तरह झपट्टा मारते नजर आई पवित्रा पूनिया, कहा एहसान फरामोस, गिरगिट

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14: एजाज पर शेरनी की तरह झपट्टा मारते नजर आई पवित्रा पूनिया, कहा एहसान फरामोस, गिरगिट

बिग बाॅस 14 शो में बीते दिन हुए नाॅमिनेशन प्रक्रिया से एजाज एवं पवित्रा पूनिया के बीच जमकर दरार आ चुकी हैं। नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज खान ने जैस्मीन का नाम लेते उन्हें सुरक्षित किया था। एजाज का यह फैसला सुन सभी घर वालों के होश उड़ गए थे। इस बात से पवित्रा जमकर रोई थी। उसी समय उन्होंने एजाज को धोखेबाज तक कहा था। अब पवित्रा के सब्र का बांध पूरी तरह टूट चुका हैं। वह एजाज पर आज शेरनी की तरह झपट्टा मारते हुए नजर आई। इस दौरान दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

कलर्स टीवी द्वारा जारी किए प्रोमो वीडियो में पवित्रा एजाज पर जमकर गुस्सा होती नजर आई। हालात यह थे कि अगर घर वाले बीच-बचाव में न आते तो पवित्रा एवं एजाज के बीच हाथापाई की नौबत आ सकती थी। क्योंकि पवित्रा वीडियो में एजाज के उपर जमकर भड़की हुई नजर आई।

इस दौरान उनका चेहरा गुस्से से पूरा लाल था। पवित्रा ने एजाज को जमकर भला-बुरा कहा। लेकिन एजाज भी चुप बैठने वालों में से नहीं थे। वह भी गुस्से में आ गए और पवित्र पर भड़कते हुए नजर आए। इस दौरान पवित्रा ने एजाज को एहसान फरामोस एवं गिरगिट तक कहा।

अक्षय कुमार से शादी दौरान ट्वींकल ने रखी थी यह अजीब शर्त, जिसे सुन रह जाएंगे दंग

बताते चले कि पवित्रा एवं एजाज एक समय काफी करीब थे। हालांकि यह करीबी पवित्रा द्वारा ही उनके प्रति दिखाती नजर आई। जब प्रोमो वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया था। एजाज के प्रति पवित्रा के पूरे प्यार को एक ड्रामा बताया था। बावजूद पवित्रा को उस समय सबसे बड़ा झटका लगा जब एजाज ने पवित्रा की बजाय जैस्मीन को सेफ किया।

इससे पवित्रा काफी गुस्से में थी और मौका मिलते ही एजाज पर अपनी भड़ास निकाल डाली। अब एजाज एवं पवित्रा के बीच यह लड़ाई कहां से शुरू होती और क्या-क्या होता है यह तो आज शो को देखने के बाद ही क्लीयर हो पाएगा।

The Kapil Sharma show में राजकुमार राव के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसे देख सकते में आ गई अर्चना, नुसरत एवं कपिल

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *