एंटरटेनमेंट

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थी शादी, फिर जूही के पापा ने की ऐसी बेज्जत्ती की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थी शादी, फिर जूही के पापा ने की ऐसी बेज्जत्ती की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…
x
सलमान खान बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता है जो न जाने कितनी अभिनेत्रियों को इंडस्ट्री में लांच किया। जिसमें कैटरीना कैफ, जरीन खान जैसी कई

सलमान खान जूही चावला से करना चाहते थी शादी, फिर जूही के पापा ने की ऐसी बेज्जत्ती की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

सलमान खान बाॅलीवुड के ऐसे अभिनेता है जो न जाने कितनी अभिनेत्रियों को इंडस्ट्री में लांच किया। जिसमें कैटरीना कैफ, जरीन खान जैसी कई अभिनेत्रियां शामिल हैं। वह इंडस्ट्री के गाॅड फादर कहे जाते हैं। सलमान खान का जलवा आज इंडस्ट्री में इस कदर है कि वह जो फिल्में करते है वह सुपरहिट हो जाती हैं। उनके दुनियाभर में उनके फैंस है। न जाने कितनी लड़कियां सलमान पर मरती हैं। एक सुडौल बाॅडी एवं हैण्डसम अभिनेता के रूप में पहचान रखने वाले अभिनेता सलमान इस उम्र में भी आज कुंवारे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दबंग खान एक समय 90 के दशक में टाॅप अभिनेत्रियों में शुमार रही जूही चावला से शादी करना चाहते थे। जूही का हाथ मांगने एक समय वह उनके घर गए थे। लेकिन इत्तिफाक से यहां भी बात उनकी नहीं बनी। सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह जूही को एक समय खूब पसंद करते थे। मैं उनका हाथ मांगने उनके घर पर गया था। वह कहते है कि शायद मैं उनको पापा को पसंद नहीं था। जिसके चलते बात आगे नहीं बढ़ पाई। सलमान खान जूही ने एकसाथ एक समय खूब फिल्में की। दोनों के अफेयर के किस्से भी सुर्खियों में रहे।

ऋतिक रोशन के साथ लिपलॉक करने पर ऐश्वर्या राय फंस गई थी ऐसे विवाद में की सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश…

लेकिन जब बात शादी तक पहुंची तो सलमान के यहां भी हाथ खाली ही रहे। वैसे आपको बताते चले कि जूही एवं सलमान ने बतौर लीड स्टार एकसाथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय जब जूही चावला टाॅप पर थी उन दिनों सलमान बाॅलीवुड में अपने आप को स्थापित कर रहे थे। उस दौरान जूही ने उनके साथ काम करने को मना कर दिया था।

हनीमून की रात ही हो गया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्तों के साथ सोने को किया गया….

लेकिन समय ने पलटी खाई और सलमान टाॅप पर पहुंच गए थे। तब जूही ने भी सलमान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी तो सलमान ने भी उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में दोनों साथ काम किया, लेकिन कभी फिल्मों में ये स्टार एक-दूसरे के साथ ही हीरो-हिरोइन का किरदार नहीं निभाया।

फिलहाल सलमान खान इस समय बिग बाॅस 14 को होस्ट कर रहे है। इस शो को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। सलमान की फिल्म राधे कम्पलीट हो चुकी हैं। खबर है कि अगले साल तक इस फिल्म को वह रिलीज करेंगे।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा ने रिलीज के पूरे किए 31 साल, फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस शेयर किस शानदार किस्सा

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story