हनीमून की रात ही हो गया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्तों के साथ सोने को किया गया....

हनीमून की रात ही हो गया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्तों के साथ सोने को किया गया….

एंटरटेनमेंट

हनीमून की रात ही हो गया था करिश्मा कपूर का सौदा, दोस्तों के साथ सोने को किया गया….

करिश्मा कपूर जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म में डेब्यु करने जा रही हैं। वह मेंटरहुड सिरीज में नजर आएगी। जिसका प्रमोशन वह जोर-शोर से कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि शादी के बाद कैसे उनकी पसर्लन लाइफ बेहद दर्दनाक हो गई थी। शादी की हनीमून वाली रात ही उनके पति ने उनका सौदा कर दिया था। उन्हें दोस्तों के साथ सोने को मजबूर कर दिया था।

लेकिन जब वह इस बात के लिए राजी नहीं हुई तो उनके साथ मारपीट की गई। उन्हें प्रताड़ित किया गया। हालांकि इन सबसे तंग आकर करिश्मा ने पति से तलाक ले लिया हैं। यह तलाक दोनों की सहमति से हुआ था। फिलहाल एक्ट्रेस अब वह सिंगल है और अकेले रह रही हैं। अब वह एक बार फिर से अभिनय की दुनिया में सक्रिय होने जा रही हैं। बता दे कि करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में बाॅलीवुड में कई शानदार फिल्में दी। उन्होंने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हुए।

बिग बाॅस 14: नाॅमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने जैस्मीन लिया नाम तो फूट-फूटकर रोई पवित्रा पूनिया, देखे वीडियो

लेकिन यह शादी काफी दिनों तक नहीं चल सकी। साल 2016 में एक्ट्रेस ने अपने पति से तलाक ले लिया। हाल ही में आईबी टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई हैरान करने वाले राज खोले। करिश्मा ने बताया कि शादी के बाद उनकी लाइफ काफी भयावह हो गई थी। करिश्मा ने कहा कि ‘जब हम हनीमून पर गए थे तभी पति संजय कपूर उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिए। वह हनीमून की रात ही अपने दोस्तों के साथ मेरा सौंदा कर दिया और मुझे सोने के लिए मजबूर कर दिया।

जब रवीना टंडन सज-धजकर पहुंची सामान लेने दुकान, फिर सेठ ने जो अजीब सवाल करा उसे सुन उड़ गए थे एक्ट्रेस होश…

जब मैं इन सब बातों का विरोध किया तो उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस की माने तो उनके पति अपने छोटे भाई को उन पर नजर रखने के लिए कहते थे। सास का भी व्यवहार उनके प्रति ठीक नहीं था। वहीं संजय भी बात-बात पर हाईपर हो जाते थे। उन पर हाथ उठा देते थे। करिश्मा कहती है कि मेरी जिंदगी पूरी तरह से नरक बन चुकी थी। जिसे मैं कई सालों तक चुपचाप सहती रही। लेकिन जब बर्दाश्त की हद पार हो गई तो मैंने अलग होने का फैसला लिया था।

मरते-मरते बची थी ऐश्वर्या रॉय लोगो ने कहा सुसाइड की कोशिश की..बोल्ड सीन से नाराज थे अमिताभ व जया, फिर ये सच आया सामने..

साल 2016 में जब तलाक हुआ था तो संजय ने करिश्मा को मुम्बई स्थित एक बंगला दिया था साथा ही बच्चों की पढ़ाई का पूरा जिम्मा खुद संजय उठा रहे हैं। वह खर्च के लिए करिश्मा को हर महीने पैसा देते हैं। तलाक के बाद करिश्मा अपने मां के घर रहने आ गई। खबरों की माने तो करिश्मा आज भले ही अपने पति से अलग हो गई हो, लेकिन उनके बच्चे अपने पिता के आज भी करीब हैं। वह रहते भले ही करिश्मा के साथ है, लेकिन अपने पिता से मिलने बीच-बीच में दिल्ली जाते रहते हैं। खबरों की माने तो संजय की दूसरी पत्नी भी करिश्मा के बच्चो को खूब प्यार करती हैं।

माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा ने रिलीज के पूरे किए 31 साल, फिल्म से जुड़ा एक्ट्रेस शेयर किस शानदार किस्सा

गोवा में ब्वाॅयफ्रेंड संग जमकर इंज्वाॅय कर रही भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, हाॅट तस्वीरें वायरल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *