एंटरटेनमेंट

अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम की ये एक्ट्रेस मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट, फिर न लाश मिली और न ही...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम की ये एक्ट्रेस मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट, फिर न लाश मिली और न ही...
x
अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम की ये एक्ट्रेस मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट, फिर न लाश मिली और न ही...मुंबई: हफ्ते में एक मूवी चैनल में दो से तीन

अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम की ये एक्ट्रेस मौत के वक़्त थी प्रेग्नेंट, फिर न लाश मिली और न ही…

मुंबई: हफ्ते में एक मूवी चैनल में दो से तीन बार आने वाली फिल्म सूर्यवंशम रिलीज के वक्त भले ही फ्लॉप हो गई थी लेकिन आज भी उस फिल्म को लोग हमेशा याद रखते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि सूर्यवंशम की एक्ट्रेस सौन्दर्या रघु की मौत कैसी हुई थी और वह उस वक्त प्रेग्नेंट थी।

जानकारी के मुताबिक साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस सौन्दर्या महज 31 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई। सौन्दर्या भले ही दुनिया से चली गई हूं लेकिन आज भी लोगों के जुबान पर उनका नाम जिन्दा है। फिल्म सूर्यवंशम से एक्टर सौन्दर्या को जितनी पहचान मिली शायद ही किसी एक्ट्रेस को इतनी ज्यादा पहचान मिले।

सौंदर्या ने 2003 में सॉफ्टवेयर इंजीनियर जीएस रघु से शादी की थी और शादी के करीब 1 साल बाद ही वह दुनिया छोड़ गई। जानकारी के मुताबिक मौत से कुछ महीने पहले ही सुंदरता ने भाजपा पार्टी ज्वाइन की थी और प्रचार के लिए ही करीमनगर जा रही थी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो सौन्दर्या की मौत प्राइवेट एयर क्राफ्ट के क्रैश होने के कारण हुई थी।

सौन्दर्या के साथ प्राइवेट जेट मैं चालू और मौजूद थे जिसमें प्लेन क्रैश होने से चारों की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार जिस वक्त सौन्दर्या की मौत हुई थी वह प्रेग्नेंट थी मौत इतनी ज्यादा दर्दनाक थी की प्लेन क्रैश होने के बाद उनकी लाश तक परिवार को नसीब नहीं हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक सौंदर्य की मौत के बाद उनके पति ने 2010 में दूसरी शादी कर ली।

Tagsrewa
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story