एंटरटेनमेंट

महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने मचा दी थी खलबली, आज दिखती है ऐसी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने मचा दी थी खलबली, आज दिखती है ऐसी
x
पद्मिनी कोल्हापुरी अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। उन्होंने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने अपना फिल्मी करियर बाल

महज 15 साल की उम्र में फिल्मों में न्यूड सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरी ने मचा दी थी खलबली, आज दिखती है ऐसी

70 के दशक में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। उन्होंने अपने करियर में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस ने अपना फिल्मी करियर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था। साल 1973 में उन्होंने फिल्म ‘यादों की बारात में कोरस गया था। पद्मिनी कोल्हापुरी शानदार एक्टिंग के साथ एक अच्छी गायक भी हैं। एक्ट्रेस ने बाल कलाकार के रूप में ड्रीम गर्ल, इश्क इश्क इश्क, साजन बिना सुहागन एवं सत्यम शिवम सुन्दरम में काम किया।

साल 1980 में उन्होंने फिल्म ‘गहराई में एक न्यूड सीन देकर खलबली मचा दी थी। उस दौर में इस तरह के सीन करना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। एक्ट्रेस ने जब यह सीन दिया था तब उनकी उम्र महज 15 साल थी। फिल्मों में इस तरह के सीन देने के बाद उनकी छवि कुछ अलग ही हो गई थी। लिहाजा उन्हें काम मिलना भी मुश्किल हो रहा था। इसी तरह ‘इंसाफ के तराजू फिल्म में भी एक्ट्रेस ने एक बोल्ड सीन दिया। इस सीन के बाद उनकी छवि इंडस्ट्री में एक बोल्ड एक्ट्रेस की हो गई।

बीबी 14: सलमान से फ्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, तो कविता कौशिक एवं एजाज के विवाद से खफा हुए सलमान

इस सीन को चलते उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। एक समय तो ऐसा भी रहा जब उन्हें इंडस्ट्री में एडल्ट एक्टर भी कहा जाने लगा। इस चीज को लेकर एक्ट्रेस को कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा। लेकिन एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी हिम्मत नहीं हारी। वह इंडस्ट्री में डटी रही और अपने शानदार अभिनय के दम पर अपने छवि बदलने में कामयाब रही।

बिन शादी के पति का सुख भोग रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक तो माँ भी बन गई

इसके बाद उन्होंने प्रेम रोग, सौतन, प्यार झुकता नहीं, आज का दौर जैसी कई शानदार फिल्में दी। पद्मिनी कोल्हापुरी आखिरी बार साल 2019 में फिल्म पानीपत में नजर आई थी। इस फिल्म में मराठी किरदार निभाया था। पद्मिनी कोल्हापुरी बाॅलीवुड के फेमस विलेन एवं काॅमेडियन शक्ति कपूर की साली एवं श्रद्धा कपूर की मौसी हैं। एक्ट्रेस आज अपना 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। ऐसे में ढेर सारे फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story