एंटरटेनमेंट

बीबी 14: सलमान से फ्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, तो कविता कौशिक एवं एजाज के विवाद से खफा हुए सलमान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
बीबी 14: सलमान से फ्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, तो कविता कौशिक एवं एजाज के विवाद से खफा हुए सलमान
x
बीबी 14: बिग बाॅस शो का वीकेंड का वाॅर शुरू हैं। शो में बिग बाॅस 13 की फेमस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की इंट्री हो चुकी हैं। इंट्री मारते ही वह

बीबी 14: सलमान से फ्लर्ट करती नजर आई शहनाज गिल, तो कविता कौशिक एवं एजाज के विवाद से खफा हुए सलमान

बीबी 14: बिग बाॅस शो का वीकेंड का वाॅर शुरू हैं। शो में बिग बाॅस 13 की फेमस कंटेस्टेंट शहनाज गिल की इंट्री हो चुकी हैं। इंट्री मारते ही वह सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती नजर आई। शो में पहुंचते ही शहनाज कहती है कि मैं आपको हग करना चाहती हूं, लेकिन आप मुझसे दूर हैं। फिर शहनाज कहती है चलो ऐसे कर लेती हूं। इस दौरान सलमान को दूर से ही एक पप्पी देती हैं।

जब मीडिया को पोज देते हुए मलाइका अरोरा के कपड़ो ने दिया धोखा, दिखने लगा अंग, पता चलते ही छोड़ कर भागी…

इस दौरान सलमान एवं शहनाज के बीच खूब मीठी बातें होती हैं। बीबी 14 में आगे शहनाज गिल घर के सदस्यों से कुछ टाॅस्क करवाती है और सवाल पूछती हैं। जारी प्रोमो वीडियो में शहनाज एजाज खान से सवाल पूछते है कि पवित्रा ने आपको कितनी पर किस किया।

जिस पर एजाज कहते है कि लगभग 30 बार। एजाज का यह सवाल सुन शहनाज कहती है आपको पूरा गिन के रखे हो। इससे पता चलता है कि आप दोनों के बीच कुछ चल रहा है। आगे शहनाज घर के अन्य सदस्यों से भी ढेर सारे टाॅस्क करने वाली जो रात के शो में देखा जा सकता है।

बिन शादी के पति का सुख भोग रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, एक तो माँ भी बन गई

कविता एवं एजाज के बीच नहीं थम रहा विवाद

कलर्स टीवी द्वारा बिग बाॅस के जारी किए गए एक प्रोमो वीडियो में कविता कौशिक एवं एजाज खान के बीच जमकर कहा-सुनी होती दिखाई देती हैं। दोनों लोग सलमान से एक-दूसरे की शिकायत करते हैं। सलमान दोनों की बातें सुनते है और समझाने का प्रयास करते हैं। लेकिन कविता सलमान की बात सुनने को तैयार ही नहीं होती है। लिहाजा सलमान स्टेज से नीचे उतरते दिखाई देते हैं।

अब आज रात शो में यह देखना बेहद ही दिलचस्प होगा कि आखिर सलमान का इन दोनों के प्रति क्या रिएक्शन होता हैं। वैसे भी वीकेंड का वाॅर चल रहा हैं। इस वीकेंड हो सकता सलमान किसी को घर के बाहर का रास्त दिखाएं। घर के कई प्रतिभागी रेड जोन में हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान किसी क्लास लगाते है और किसको बाहर का रास्ता दिखाते है या नहीं। फिलहाल शो में शहनाज गिल पहुंच चुकी हैं जो अपने चुलबुले अंदाज से सबको अपना दीवाना बना रही हैं।

November released movie list in Hindi : नवम्बर 2020 में रिलीज होगी ये शानदार फिल्में, देखें लिस्ट

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story