एंटरटेनमेंट

जब शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को कई फिल्मो से किया गया बाहर, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को कई फिल्मो से किया गया बाहर, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा...
x
जब शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को कई फिल्मो से किया गया बाहर, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा...मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर किंग खान

जब शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को कई फिल्मो से किया गया बाहर, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा…

मुंबई: बॉलीवुड के माने जाने एक्टर किंग खान शाहरुख खान ने कई बड़ी हिट फिल्मे दी. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में अपना नाम इस कदर जमा रखा है की लोग उन्हें बॉलीवुड के देवता के नाम से जानते है. आज हम बताते है की कैसे शाहरुख खान की वजह से ऐश्वर्या रॉय को फिल्मो से बाहर कर दिया गया था.

माधुरी दीक्षित ने शाहरूख एवं करिश्मा के साथ शेयर की तस्वीर, इस फिल्म को बताया दिल के करीब

शाहरुख और ऐश्वर्या के समीकरण को फैंस बहुत ज्यादा पसंद करते थे. दोनों ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था. शाहरुख और ऐश्वर्या ने एक साथ कई सुपर हिट फिल्मे दी. लेकिन एक समय ऐसा भी आया की ऐश्वर्या को कई फिल्मो से हाँथ धोना पड़ा.

आपको बता दे की अभी हाल ही में शाहरुख और ऐश्वर्या 'ए दिल है मुश्किल' में नज़र आये थे. हालांकि शाहरुख का छोटा से ही रोल था. लेकिन दोनों की जोड़ी देख एक बार दर्शक फिर ख़ुशी से पागल हो गए थे.

ऐश्वर्या को कई फिल्मो से बाहर करने पर उस वक़्त बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था. आपको बता दे की ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद खुलासा किया की उन्हें शाहरुख की वजह से फिल्मो से बाहर किया गया. लेकिन जब सिमी ग्रेवाल ने विस्तार से ऐश्वर्या से पूंछा तो उन्होंने शाहरुख के बारे में और कुछ कहने से मना कर दिया था.

शाहरुख की सुपर हॉट फिल्म वीर जारा में पहले ऐश्वर्या रॉय को कास्ट किया गया था लेकिन ऐन वक़्त पर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. ऐसे ही ऐश्वर्या को कई फिल्मो से बाहर रखा गया.

एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने भी दुःख जाहिर करते हुए कहा की मुझे अफ़सोस है की मैंने ऐश्वर्या की निजी लाइफ में ज्यादा ध्यान देने लगा था. जो मुझे नहीं करना चाहिए था. वही शाहरुख के दिए बयान पर ऐश्वर्या ने पलटवार करते हुए कहा की वह सिर्फ इतना कहना चाहती है की मैंने कभी फिल्मो के लिए मना नहीं किया था.

जब सारा अली खान की तुलना जान्हवी कपूर से हुई तो सारा ने कहा डाला कुछ ऐसा कि सुनने वाले रह गए दंग..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story