एंटरटेनमेंट

माधुरी दीक्षित ने शाहरूख एवं करिश्मा के साथ शेयर की तस्वीर, इस फिल्म को बताया दिल के करीब

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
माधुरी दीक्षित ने शाहरूख एवं करिश्मा के साथ शेयर की तस्वीर, इस फिल्म को बताया दिल के करीब
x
माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्ताग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ शहरूख खान एवं करिश्मा कपूर नजर आ रहे हैं।

माधुरी दीक्षित ने शाहरूख एवं करिश्मा के साथ शेयर की तस्वीर, इस फिल्म को बताया दिल के करीब

बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एवं डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपने इंस्ताग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ शहरूख खान एवं करिश्मा कपूर नजर आ रहे हैं। माधुरी ने दरअसल यह तस्वीर फिल्म दिल तो पागल है के 23 साल पूरे होने पर शेयर की हैं। तस्वीर शेयर करते हुए माधुरी ने अपनी इस फिल्म को अपने दिल के बेहद करीब बताया।

जब सारा अली खान पर फिदा हो गए सलमान खान, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा….

बता दें कि माधुरी ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। माधुरी की कई ऐसी फिल्में रही जो सुपरहिट रही। इन फिल्मों को भले ही रिलीज हुए एक लम्बा समय बीत गया हो, लेकिन आज भी माधुरी की ये फिल्में खूब पसंद की जाती हैं। ऐसे में माधुरी भला अपनी फिल्मों याद किए बिना कैसे रह सकती हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया।

जब सारा अली खान की तुलना जान्हवी कपूर से हुई तो सारा ने कहा डाला कुछ ऐसा कि सुनने वाले रह गए दंग..

इस पोस्टर को लेकर वह जमकर सुर्खियों में रही। दिल तो पागल है फिल्म में शहरूख खान, करिश्मा कपूर एवं माधुरी अहम रोल में थी। इस फिल्म के गाने काफी जोरदार थे। फिल्म में इन तीनों के अलावा सलमान खान भी छोटे ही सही मगर अहम किरदार में थे।

जब सीरियल किसर इमरान हाशमी करने लगे खुलेआम माधुरी दीक्षित से रोमांस, फिर मचा जोर का हड़कंप

माधुरी को बेस्ट एक्टिंग का मिला था अवार्ड

खबरों की माने तो इस फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित एवं शाहरूख खान दोनों को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला था। जबकि करिश्मा कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया था। फिल्म को यश चोपड़ा के बैनर तले तैयार की गई थी। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्मों से दूर हैं। माधुरी आखिरी बार फिल्म कलंक में नजर आई थी। यह फिल्म उनकी कुछ खास कमाल न दिखा सकी। तब से वह फिल्मों से दूर हैं।

काजल अग्रवाल ने शेयर की शादी की तस्वीरें, एक-दूसरे के सिर पर हाथ रखे नजर आए सितारे

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story