एंटरटेनमेंट

जब सीरियल किसर इमरान हाशमी करने लगे खुलेआम माधुरी दीक्षित से रोमांस, फिर मचा जोर का हड़कंप

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब सीरियल किसर इमरान हाशमी करने लगे खुलेआम माधुरी दीक्षित से रोमांस, फिर मचा जोर का हड़कंप
x
बाॅलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित। इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में अपने वीडियो एवं

जब सीरियल किसर इमरान हाशमी करने लगे खुलेआम माधुरी दीक्षित से रोमांस, फिर मचा जोर का हड़कंप

बाॅलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित। इन दिनों वह फिल्मों से दूर हैं। लेकिन वह फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया में अपने वीडियो एवं फोटोज से जमकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में धक-धक गर्ल का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहा वीडियो हालांकि पुराना है। लेकिन जमकर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में माधुरी सीरियल किसर यानी कि इमरान हाशमी के साथ रोमांस करती हुई नजर आई।

जब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो लोग इस वीडियो को देखने बेताब दिखे। क्योंकि एक तरफ बाॅलीवुड के सीरियल किसर है तो दूसरी तरह बाॅलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित हैं। वायरल हो रहे वीडियो में दोनों सितारे जब रोमांस करने लगते तो हड़कंप मच गया। सबकी निगाहें एक टक इन दोनों सितारो की ही तरफ रही। शो में मौजूद करण जौहर भी इन्हीं दोनों की तरफ निगाहे गड़ाए दिखे।

जब सारा अली खान पर फिदा हो गए सलमान खान, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा…

शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो…

तो वहीं माधुरी दीक्षित इमरान हासमी संग रोमांस तो कर रही थी, लेकिन वह इस दौरान थोड़ा असहज महसूस कर रही थी। इमरान को लेकर उनके मन में भी डर साफ नजर आ रहा था। क्योंकि इमरान की छवि एक किसर के रूप में बाॅलीवुड में हैं। लिहाजा हर एक्ट्रेस इमरान से दूर ही रहना चाहती हैं। फिलहाल जब दोनों सितारों ने तेरे ‘पी लू तेने नीले-नीले शबनम गाने पर परफार्म किया तो जमकर तलहका मचा।

इस वीडियो को मौजूद लोगों ने खूब पसंद किया। यह पहला मौका था जब माधुरी एवं इमरान हासमी एक रियालिटी शो में एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आए। यह वीडियो इंस्ताग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है। जो यह भी वीडियो को देखकर रहा है वह इसे बार-बार देखे जा रहा है।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story