जब सारा अली खान पर फिदा हो गए सलमान खान, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा....

जब सारा अली खान पर फिदा हो गए सलमान खान, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा….

एंटरटेनमेंट

जब सारा अली खान पर फिदा हो गए सलमान खान, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा….

सारा अली खान इन दिनों अपने एक पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। यह वीडियो है उनका बिग बाॅस सीजन 13 का हैं। जहां वह अपने फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची थी। इस वीडियो में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी थे। वीडियो में सारा अली खान बेहद ही रोचक अंदाज में सलमान को आदाब कहती हुई नजर आई। सलमान सारा के इस अंदाज पर फिदा हो गए और उन्हें गले लगा लिया। सारा का यह वीडियो है तो सालभर पुराना, लेकिन एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया हैं।

क्योंकि इस समय बिग बाॅस 14 चल रहा है और सारा एक बार फिर से फिल्म प्रमोशन में बिजी हो गई हैं। जिसे लेकर माना जा रहा है कि वह जल्द ही बिग बाॅस के घर में इंट्री मार सकती हैं। लेकिन इस बार उनके साथ कार्तिक की जगह वरूण धवन होंगे। बता दें कि सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो…

इस वीडियो को सारा ने खुद अपने इंस्ताग्राम एकाउंट में अपलोड किया था। जिसे अब तक लगभग 46 लाख बार देखा जा चुका हैं। फिलहाल सारा कूली नम्बर 1 के प्रमोशन को लेकर सारा बिजी चल रही हैं।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में वह हर प्लेटफार्म पर पहुंच रही है। खबरों की माने तो वह जल्द ही दोबारा बिग बाॅस शो में नजर आएगी।

जब इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के बाद आशीर्वाद देने के बजाय चप्पल निकाल कर मारने दौड़ पड़ी सास, फिर पति ने…

सारा इन सबके अलावा बीते दिनों ड्रग्स मामले को लेकर जमकर सुर्खियों में रही। उनका नाम ड्रग्स मामले में आ गया था। वह पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर गई थी। जिसके बाद से वह मीडिया कर्मियों से बचती हुई नजर आई। काफी समय बाद वह फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में वह मीडिया के कैमरों में कैद हुई।

बिग बाॅस के घर से एविक्ट हुई चन्द्रमुखी चैटाला! ये कंटेस्टेंट भी हो सकते है बेघर

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *