एंटरटेनमेंट

शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो...
x
शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो...बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज

शादी के पहले अभिषेक ने ऐश्वर्या को नकली अंगूठी पहना कर किया था प्रपोज, जब ऐश्वर्या को पता चला तो…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आज ऐश के नाम से जानी जाती हैं। सन 1994 में मिस इंडिया का अवार्ड जीत उसी साल विश्व सुंदरी का अवार्ड अपने नाम किया था। ऐश्वर्या राय ने हिंदी सिनेमा ही नहीं तेलुगू,तमिल,बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय मरीन के इंजीनियर हैं और माता वृंदा राय लेखक और भाई का नाम आदित्य राय हैं।

अफेयर की बात करें तो ऐश्वर्या का सबसे ज्यादा नाम बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ नाम आया। जानकारी के मुताबिक सन 1999 में सलमान और ऐश्वर्या एक दूसरे की डेट कर रहे थे। 2 साल के रिलेशन के बाद 2001 में दोनों अलग हो गए हैं और ऐश्वर्या ने सलमान के ऊपर बेवफाई अपमान मारपीट सहित कई संगीन आरोप लगाएं।

जब इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के बाद आशीर्वाद देने के बजाय चप्पल निकाल कर मारने दौड़ पड़ी सास, फिर पति ने…

वही सलमान खान से पूछताछ में सलमान ने कहा वह किसी औरत को नहीं मारे और ना ही ऐसा सोच सकते हैं उनके ऊपर गलत इल्जाम लगाया जा रहा है। मीडिया में चर्चा जाने के बाद ऐश्वर्या ने गलियारों को विराम देते हुए 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि जब वह ऐश्वर्या को प्रपोज कर रहे थे तो जिस अंगूठी को उन्होंने लिया था ना तो वह डायमंड थी और ना ही गोल्ड, वह नकली अंगूठी थी। अभिषेक ने कहा कि उनके शूटिंग में बिजी होने के कारण अंगूठी खरीदने का वक्त नहीं मिला और फिल्म शूटिंग में इस्तेमाल हो रही नकली रिंग का ही उपयोग कर ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया।

अभिषेक ने कहा कि वह ऐश्वर्या के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं और उन्हें प्रपोज करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते थे। वही ऐश्वर्या ने कहा कि अभिषेक का प्रपोज करना मुझे बहुत पसंद आया मुझे यह पता नहीं था कि अंगूठी नकली है लेकिन मुझे अंगूठी से नहीं उनके प्यार से मतलब था। आपको बता दें कि उमराव जान, कुछ ना कहो, गुरु, सरकार राज जैसी फिल्मों में ऐश्वर्या के साथ अभिषेक नजर आए थे।

शिल्पा शेट्टी की वजह से राज कुंद्रा ने दिया अपनी पहली प्रेग्नेंट पत्नी को धोखा, फिर पत्नी ने जो आरोप लगाए वह हिला कर रख देंगे

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story