जब आमिर खान अपने प्यार को पाने खून से लिखा था खत, एक खिड़की से शुरू हुए प्यार का ऐसे हुआ था अंत...

जब आमिर खान अपने प्यार को पाने खून से लिखा था खत, एक खिड़की से शुरू हुए प्यार का ऐसे हुआ था अंत…

एंटरटेनमेंट

जब आमिर खान अपने प्यार को पाने खून से लिखा था खत, एक खिड़की से शुरू हुए प्यार का ऐसे हुआ था अंत…

आमिर खान बालीवुड के ऐसे अभिनेता है जो परफेक्ट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह साल में एक फिल्म लेकर आते है जो बिल्कुल परफेक्ट होती है और सालों साल उनकी फिल्में धमाल मचाती हैं। वह बाॅलीवुड में गिनी-चुनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। शायद इसलिए उन्हें बाॅलीवुड का मिस्टर परफेक्टनिस्ट कहा जाता है।

उनके साथ जो एक्ट्रेस काम करती है उनकी लाइफ बदल जाती हैं। आमिर खान के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। लेकिन खुद आमिर किसी और के दीवाने थे। वह किसी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे। जिसके लिए उन्होंने खून से खत लिखा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय आमिर खान की खिड़की के सामने एक लड़की रहा करती थी। वह लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी थी रीना दत्ता। खबरों की माने तो आमिर खान जहां रहते थे वह उनके ठीक खिड़की के सामने रहा करती थी। आमिर उनको पहली नजर में देखते ही दिल दे बैठे थे। वह उनसे बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे। यह मोहब्बत उनकी एक तरफा थी।

नेपोटिज्म की बात पर भड़के सलमान, दिया तगड़ा जवाब, कहा-अगर मेरे फादर…तो क्या सलमान ने निकाली अपनी भड़ास

रीना को पाने वह हर जोर-जुगत लगा डाले थे। लेकिन रीना उन्हें भाव नहीं देती थी। एक दिन आमिर ने ठान लिया कि वह रीना को पाकर ही रहेंगे। लिहाजा उन्होंने खून से एक खत लिख डाला। जब यह खत वह रीना को देने पहुंचे तो रीना उन पर जमकर भड़की थी। उन्हें जमकर भला-बुरा कहा।

जब अभिषेक बच्चन के सामने अजय देवगन ने धोखे से ऐश्वर्या को कर दिया था लिपलॉप, काजोल और अभिषेक देखते रह गए फिर….

खबरों की माने तो रीना ने आमिर को कहा था यह क्या पागलपंती है। रीना ने आमिर को खूब डांटा, लेकिन आमिर का यह लेटर रीना के दिल में उनके लिए प्यार जगा गया। धीरे-धीरे रीना आमिर को चाहने लगी थी।

जब दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे तो दोनों ने चोरी-छिपे साल 1986 में शादी कर ली। यह शादी दोनों ने चोरी-छिपे इसलिए की थी कि दोनों का मजहब अलग-अलग था। जिसे लेकर आमिर को डर था कि परिजन इसके लिए नहीं मानेंगे। समय बीतता गया और काफी विरोध के बाद परिजन भी बाद में मान गए।

मरने के बाद 3 बंगले, 7 गाड़ियां और 247 करोड़ रूपए परिवार के लिए छोड़ गई श्रीदेवी…

इस शादी से आमिर खान एवं रीना को दो बच्चे हुए बेटा जुनैद एवं बेटी इकारा और दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जीने लगे। यह शादी कई सालों तक चली। धीरे-धीरे दोनों के बीच अनबन होने लगी।

साल 2002 में दोनों ने एक-दूसरे तलाक ले लिया। खबरों की माने तो आमिर रीना से काफी प्यार करते थे। वह इस रिश्ते को चलाने की काफी कोशिश की, लेकिन यह रिश्ता आगे बढ़ नहीं सका। लिहाजा तलाक के बाद साल 2005 में आमिर खान ने किरण राव से शादी कर ली।

सोनू सूद देने जा रहे गांव की हर लड़कियों को साइकिल, कहा- साइकिल पहुंच रही है बस चाय रखना तैयार…

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *