एंटरटेनमेंट

जब विवेक ओबेरॉय की वजह से सलमान खान और अजय देवगन में हो गया था महायुद्ध, जानिए क्या थी वजह...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब विवेक ओबेरॉय की वजह से सलमान खान और अजय देवगन में हो गया था महायुद्ध, जानिए क्या थी वजह...
x
जब विवेक ओबेरॉय की वजह से सलमान खान और अजय देवगन में हो गया था महायुद्ध, जानिए क्या थी वजह... बॉलीवुड में अजय देवगन को काफी मजबूत शख्सियत

जब विवेक ओबेरॉय की वजह से सलमान खान और अजय देवगन में हो गया था महायुद्ध, जानिए क्या थी वजह…

बॉलीवुड में अजय देवगन को काफी मजबूत शख्सियत वाले इंसान के रूप में देखा जाता है उन्होंने फिल्म इंड्रस्ट्री में एक अलग मुकाम हाशिल किया है. अजय दोस्ती हो या दुश्मनी हमेशा अपने दिल की सुनते है हमेशा अपनी बातो पर अडिग रहते है अजय देवगन लड़ाई के मामले में ज्यादा सीरियस नहीं होते लेकिन अगर एक बार उन्होंने एक बार झगड़ा मोल ले लिया तो वह फिर पीछे नहीं हटते। इसी प्रकार एक बार सलमान खान और अजय देवगन में भिड़ंत हो गई जिसकी वजह थे विवेक ओबेरॉय।

ऐश्वर्या रॉय से ब्रेकअप के बाद सलमान खान बहुत अकेले पड़ गए थे लेकिन ऐश्वर्या का रिश्ता विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ गया जिससे सलमान खान विवेक से बहुत गुस्सा हो गए थे और सलमान विवेक से बॉलीवुड से उनकी जड़ उखाड़ना चाहते थे. और इसके लिए सलमान ने अपनी कमर कस ली लेकिन विवेक भी कुछ कम नहीं थे.

उन्होंने भी सलमान के जख्मो पे नमक छिड़कने वाला काम किया। विवेक रॉबिनहुड रैली के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सलमान को चुनौती दे डाली इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक के 41 मिस्ड काल का जवाब दे डाला उन्होंने कहा कि वह सलमान खान की धमकी से नहीं डरते थे उनका कहना था की सलमान खान उन्हें धमका रहे थे की ऐश्वर्या से दूर रहे. विवेक ओबेरॉय के लिए ये प्रेस कॉन्फ्रेंस उनके लिए सुसाइडर अटेम्प्ट साबितहुआ साथ ही ऐश्वर्या से रिश्ते टूटने का सबक बन गया।

जब सलमान और विवेक एक दूसरे के बने जानी दुश्मन

इन घटनाओ के बाद सलमान और विवेक एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए सलमान ने तो कुछ निर्माताओं के ऊपर भी दबाव बनाया सलमान चाहते थे की कोई भी फिल्म निर्माता अपनी फिल्म में न ले विवेक को। जब विशाल भारतद्वाज ने विवेक को अपनी फिल्म ओमकारा में लिया तब सलमान ने विशाल से कहा कि विवेक को अपनी फिल्म में न ले लेकिन विशाल ने उनकी बात नहीं मानी।

जब विशाल ने बात नहीं मानी तो सलमान ने अजय देवगन से कहा कि वह ओमकारा फिल्म नहीं करे लेकिन अजय देवगन ने अन प्रोफेसनल बताते हुए। सलमान को अपने काम से काम मतलब रखने को कहा अजय कि इस न से सलमान पूरी तरह से भड़क उठे और उन्होंने अंजाम भुकतने की चेतावनी दे डाली सलमान की इस चुनौती को अजय ने दो -दो हाथ करने की चुनौती दे डाली। लेकिन सलमान अपने सामने सवा शेर को पाकर चुप रहना ही उचित समझा।

लेकिन सलमान अभी भी अजय से कफा थे. जब सलमान ने अक्षय और करण जौहर को लेकर बैटल ऑफ़ सारागढ़ी को बनाने की घोसड़ा की तो सब हैरान हो गए क्यूंकि अजय देवगन इस विषय को लेकर पहले ही फिल्म बनाने की सोच ली थी इसके लिए उन्होंने तैयारी भी कर ली थी लोगो के सामने तो इन दोनों के अच्छे सम्बन्ध है लेकिन सलमान खान दोस्ती और दुश्मनी बड़ी शिद्दत के साथ निभाते है इसलिए मौका मिलते ही उन्होंने अजय देवगन पर वॉर कर ही दिया लेकिन सब कुछ डिपेंड अक्षय कुमार पर करता ही कि वो कब तैयार होते है सलमान के साथ काम करने के लिए के लिए। अब ये देखना है कि अजय देवगन कब इसका जवाब देते है सलमान खान को।

जब शराब पीकर एक्ट्रेस ‘स्वरा भास्कर’ ने की शाहरुख खान से बेशर्मी की सारी हदे पार, फिर शाहरुख ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे आप…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story